Tuesday, March 5, 2024

सड़क हादसे में 17 साल के नाबालिग की मौत, दूसरे की बाइक लेकर जा रहा था घूमने

सक्ती जिले के छपोरा गांव में रविवार शाम को पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप ने बाइक सवार 17 साल के नाबालिग लड़के को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए नाबालिग ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे तक चक्काजाम भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम जुनैद खान (17 वर्ष) है, जो ग्राम घोघरी का रहने वाला है। वो मजदूरी करता था। रविवार की शाम 4 बजे वो दूसरे की मोटर साइकिल लेकर घूमने के लिए छपोरा गांव की तरफ जा रहा था। वो अपने गांव घोघरी से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जुनौद की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सहित नाबालिग दूर जा फिंकाया। युवक का शरीर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।वहीं हादसे से गुस्साए लोगों ने वहां चक्काजाम कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब लोग नहीं माने, तब मालखरौदा एसडीएम रजनी भगत और राजस्व अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को तत्काल 25 हजार रुपए की सहायता राशि दी और समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। आरोपी पिकअप चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पिकअप वाहन क्रमांक CG 11BE 2883 को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

कोरबा में रविवार को पिकअप ने स्कूटी को मारी थी टक्कर

कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर कोथारी नाके के पास रविवार सुबह एक सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी, वहीं दूसरा व्यक्ति घायल हो गया था। घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, वहीं पिकअप वाहन का चालक मौके से फरार हो गया था। दुर्घटना उरगा थाना क्षेत्र में हुई।

जांजगीर जिला निवासी 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हो गई थी मौत

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा जिले की मड़वा निवासी 90 वर्षीय महेतरीन बाई गांव में ही रहने वाले 19 वर्षीय देवराज के साथ कोरबा के मानिकपुर अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में आई हुई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रविवार की सुबह दोनों मानिकपुर से अपने गृहग्राम मड़वा जाने के लिए निकले थे। कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर कोथारी नाका के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप वाहन चांपा की ओर से आ रहा था। इस हादसे में 90 वर्षीय मेहतरीन बाई की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं देवराज घायल हो गया था। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang