Thursday, February 2, 2023

2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या:15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

भिलाई 10 जनवरी 2023: भिलाई के इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में दो लोगों की हत्या का CCTV फुटेज सामने आया है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी हत्या के इरादे से ही पहुंचे थे। उनके हाथ में लाठी डंडे, तलवार, फावड़े के साथ अन्य हथियार थे। उन्होंने पहले सूरज चौधरी और मनोज चौधरी को घेरा। इसके बाद ठंडे से पीट-पीटकर जमीन पर गिरा दिया। फिर ईंट और पत्थर से कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

मृतक मनोज चौधरी एचटीसी कंपनी का ड्राइवर था। मनोज की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनका कई दिन से झगड़ा चल रहा था। मनोज को पहले से ही आशंका थी राहुल और उसके साथी उसके ऊपर जानलेवा हमला कर सकते हैं। दूसरा मृतक सूरज मनोज के साथ ही रहता था। रविवार शाम वो बाजार से चिकन लेकर आया था। अपने घरवालों को दिया और बोला की मैं आता हूं। इसके बाद वो घर ही नहीं लौटा।

पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया

इधर पूरे मामले की जानकारी मिलते ही CSP प्रभात कुमार ने रात में पूरी पुलिस फोर्स को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगा दिया था। पुलिस ने रात भर छापेमारी करके 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है।

नशे में थे सभी आरोपी

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के मुताबिक सभी आरोपी नशे में थे। उन्होंने नशे में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बताया कि सूरज और मनोज ने उनकी बाइक छीन ली थी। इससे वो लोग आवेश में आ गए और लोहे के पाइप से मारकर उनकी हत्या कर दी। मृतकों का नाम मनोज चौधरी पिता महेंद्र चौधरी (34 साल) और सूरज चौधरी पिता ओमप्रकाश चौधरी ( 34 साल) बताया जा रहा है।

खुर्सीपार से बुलाए थे 15-20 लड़के

आरोपी राहुल ने खुर्सीपार से 15-20 लड़के बुलाकर सभी लोग हॉकी, रॉड फावड़े और पत्थर लेकर गए, और सूरज और उसके साथी पर जानलेवा हमला कर दिया। ये लोग पूरी रात दौड़ा दौड़ाकर मारते रहे। जब तक भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

15 गिरफ्तार 2 की तलाश जारी

शेख अयूब (59 साल) निवासी इंदिरानगर वार्ड नंबर 1 हथखोज
चंद्रभान चौहान (27 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अमित चंद्राकर (22 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अजीतचंद्राकर (18 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
युवराज ठाकुर (24 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
भोला प्रसाद (18वर्ष) इंदिरा नगर गांधी चौक हथखोज
श्रवण कुमार साह (18 वर्ष) दुर्गा मंदिर के पास जोन 3 खुर्सीपार
प्रियांशु राऊत (18 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
पंकज कुमार (19 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
राहुल कुमार चौधरी (18 वर्ष) मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पास खुर्सीपार
टी जय रेड्डी (18 वर्ष) बालाजी नगर सिटी पार्क खुर्सीपार
अक्षय चंद्राकर (25 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
अशोक कुमार चौधरी (23 वर्ष) बालाजीनगर खुर्सीपार
धर्मेश यादव (18 वर्ष) ग्राम मोहदीनपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश
अभिषेक यादव (27 वर्ष) दरियापुर पोस्ट हाजीपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश

एचटीसी के सामने हुई वारदात

ये हत्या की वारदात हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (HTC) के सामने हुई है। तीन दिन पहले ही इस कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को जान से मारने की धमकी मिली थी। आरोपियों ने सोचा था कि वे लोग दूसरे गुट के लोगों की उसी कंपनी के सामने हत्या कर देंगे और आरोप दो बड़े ट्रॉसपोर्टस के झगड़े पर आ जाएगा, लेकिन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने सारी पोल खोल दी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang