Wednesday, April 17, 2024

3 Idiots Sequel: आमिर खान सीक्रेट तरीके से ली 3 Idiots के सिक्वल की Press Conference!

3 Idiots Sequel: एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड फैंस के लिए बड़ी खबर सामने निकलकर आई है. जिसे जानकर फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं. खबर यह आ रही है कि, बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Amir Khan) सीक्रेट तरीके से ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. जिसमें एक बार फिर आमिर के साथ आर माधवन (R Madhvan) और शरमन जोशी (Sharman Joshi) नजर आने वाले हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि, मूवी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और बोमन ईरानी (Boman Irani) का पत्ता साफ कर दिया गया है. ये बातें खुद दोनों स्टार्स ने कही है.

करीना का कहना है कि, आमिर खान ने ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) के सीक्वल की तैयारी कर ली. जब उनको इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने फौरन वीडियो शेयर करके अपने फैंस से जानकारी साझा की. करीना कहती हैं, ‘मुझे अभी पता चला है, जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी, तो ये तीनों कुछ ला रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेस की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बड़ा सीक्रेट है, जो ये हमसे छुपा रहे हैं. इस खबर के बाद फिल्म में चतुर रामलिंगम का किरदार निभाने वाले ओम वैद्य का भी एक वीडियो सामने आया है. वहीं फिल्म की एंडिंग में बच्चे को जन्म देने वाली मोनाज सिंह ने भी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है. इसके अलावा जावेद जाफिरी ने भी अपने ही अंदाज में फिल्म को लेकर अपनी बात रखी.

इससे पहले करीना ने ये कहा था कि, प्लीज अब ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी का मूवी प्रमोशन है. लगता है कि ये सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. करीना ने यह भी कहा है कि, ये लोग मेरे बिना मूवी कैसे कर सकते हैं? जिसके बाद उन्होंने वीडियो कॉल पर बोमन से बात कर इसकी जानकारी दी.

वहीं जानकारी मिलने के बाद बोमन कहते हैं कि, मेरे यानी वायरस के बिना इस मूवी के बारे में कैसे सोच सकते हो. ये ठीक नहीं है. मैं तो ये मानता था कि हम दोस्त हैं. जिसके बाद वे करीना से कहते हैं कि, फोन कट कर दो मैं कैमरे के सामने गुस्सा नहीं दिखा सकता.

दरअसल, कुछ समय पहले फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल पर मुहर लगाई थी. उन्होंने कहा था कि, स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang