Monday, January 30, 2023

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो बच्चियों की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

धरसींवा. बुधावर देर शाम एक बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दो बालिकाओं की दर्दनाक मौत हो गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल है. विगत दिनों बढ़ती घटनाओं की खबर के बाद कलेक्टर और एसएसपी ने NHAI अधिकारियों को साथ लेकर दुर्घटना इन स्थलों का निरीक्षण कर वहां पर्याप्त लाइट व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे. लेकिन उसका भी अब तक पालन नहीं हुआ.

जानकारी के मुताबिक मृतको में एक हंसिका उर्फ गुनगुन निषाद, पिता- चन्द्रकुमार, निवासी धनेली और कुमारी आस्था निषाद पिता- जयनारायण निषाद, निवासी तिल्दा नेवरा शामिल है. वहीं घायल बाइक चालक कुलेश्वर साहू भी तिल्दा का रहने वाला है.
बाइक के मालिक दिनेश साहू ने बताया कि सभी लोग तिल्दा से सिलतरा गौकरन यादव के यहां छट्टी में आए थे. यहां से वापस तीनों वापस जा रहे थे. तभी तिवरैया अंडरब्रिज के नीचे से मुड़ते वक्त पीछे से आ रही ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही पीछे बैठी दोनों बालिकाओं की मौत हो गई.विवेचना अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक रामनारायण वर्मा ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. मौका पंचनामा के बाद दोनों बालिकाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए धरसींवा मरचुरी में रखवाए गए हैं.

कलेक्टर एसएसपी के आदेश बेअसर

बढ़ते सड़क हादसों की खबर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद गत दिनों कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दुर्घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए NHAI और CSIDC अधिकारियों को साथ लेकर दुर्घटनाजन्य स्थलों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए थे. साथ ही दुर्घटनाजन्य स्थलों पर पर्याप्त लाइट व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए थे. लेकिन अब तक इन निर्देशों का पालन नहीं हुआ है. शाम होते ही इन जगहों पर अंधेरा पसर जाता है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang