Saturday, April 20, 2024

बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने पर रोहित शर्मा सहित 5 खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट-रिपोर्ट

Sports Desk : मेलबर्न में नए साल के मौके पर एक रेस्तरां में खाना खाने का वीडियो सामने आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हवाले से यह जानकारी शेयर की। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक, इन सभी खिलाड़ियों ने बायो-बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है, वहीं बीसीसीआई इस बात से इंकार कर चुका है कि खिलाड़ियो ने प्रोटोकॉल तोड़ा है।

बीसीसीआई ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा था कि हमारे खिलाड़ी बाहर रेस्टॉरेंट में सिर्फ खाना गए थे। उन्होंने इस दौरान सभी जरूरी प्रोटोकॉल का ध्यान रखा और इसका सख्ती से पालन किया। इस दौरान उनका टैम्प्रेचर भी मापा गया था। इसके अलावा उन्होंने टेबल पर बैठने से पहले सैनिटाइजेशन भी किया था।” बीसीसीआई ने आगे कहा कि इस मुद्दे को तूल देने की जरूरत नहीं है। ऋषभ पंत के फैन को गले लगाने के सवाल पर बीसीसीआई ने कहा कि खुद फैन ने माना है कि यह सब उसने एक्साइटमेंट में आकर किया था। पंत ने खुद से उसे गले नहीं लगाया था।

भारतीय ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में सात जनवरी से शुरू होने जा रहा है। दो मैचों के बाद दोनों टीमें सीरीज में इस समय फिलहाल 1-1 से बराबरी पर चल रही हैं। तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया ने चेतेश्वर पुजारा की जगह रोहित शर्मा को टीम का उपकप्तान बनाया है। इसके अलावा इस मैच में कप्तान की भूमिका कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ही संभालेंगे। विराट कोहली इस समय पैटरनिटी लीव पर हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang