Friday, March 29, 2024

30 वारंटी के साथ 7 चोर गिरफ्तार, देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

रायगढ़। 30 वारंटी के साथ 7 चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक चक्रधरनगर पुलिस द्वारा जमुना इन चौक पर एक पुराने चोर सूरज लहरे निवासी ढिमरापुर चौक को संदिग्ध अवस्था में घूमते पकड़ा गया, देर रात्रि घूमने का कारण संतोषजनक नहीं पाए जाने पर संदिग्ध पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है। इसी प्रकार मेडिकल कॉलेज व अन्य स्थानों पर पकड़े गए संदिग्धों पर चक्रधरनगर पुलिस द्वारा प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है । पुलिस टीम चक्रधरनगर के बोइदादर चौक पर चेकिंग दौरान 5 युवकों के पास रखा 65 लीटर डीजल जब्त किया गया है, पूछताछ में संदिग्ध युवकों का जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने और डीजल चोरी की होने के संदेह पर युवकों के विरुद्ध 41(1+4)CrPC/379 IPC की कार्यवाही किया गया ।

वहीं आउटर पेट्रोलिंग में लगी पुलिस टीम द्वारा वारंटी शिवनारायण सारथी निवासी बरलिया को पकड़ा गया । इसी क्रम में चक्रधरनगर क्षेत्र फॉरेस्ट बैरियर में तमनार की ओर से बाइक पर आ रहे तीन युवक और एक युवती को पकड़ा गया है पूछताछ में युवती परिजनों को बिना बताए घर से जाना पाए जाने पर परिजनों को बुलाकर सुपुर्द किया गया । #कोतरारोड क्षेत्र में आने वाले हाइवे, किरोडीमलनगर, आजाद चौंक, चिराईपानी, नंदेली, सीएमओ तिराह, खैरपुर पर पुलिस टीम द्वारा 51 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया पूछताछ में जिनका जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने पर कोतरारोड़ पुलिस द्वारा 109 CrpC की कार्यवाही की गई है । इसी प्रकार कोतवाली क्षेत्र में भी 9 संदिग्धों पर 109 CrPC की कार्रवाई की गई है ।

जूटमिल क्षेत्र 5 ऐसे संदिग्धों को पकड़ा गया है जो छातामुड़ा बाईपास पर डीजल चोरी और खड़े वाहनों से मोबाइल चोरी करने की फिराक में घूमते हैं जिन पर 109 जाफौ की कार्यवाही की गई । वाहन चेकिंग दौरान 2 युवक के पास से 5 संदिग्ध मोबाइल मिला है जिसकी तस्दीक की जा रही है । कांबिग गश्त दौरान पुलिस टीमों द्वारा 45 वाहन चालकों पर एमव्ही एक्ट की कार्यवाही किया गया है तथा वारंटियों के धरपकड़ में 30 वारंटी पुलिस के हाथ आये हैं, सभी गिरफ्तारी वारंटी हैं ।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang