Wednesday, April 17, 2024

9 साल की इंस्टाग्राम क्वीन, पिता ने पढ़ने को बोला तो ले ली जान, जानें डिटेल्स

Tamil Nadu Suicide Case: तमिलनाडु के तिरुवल्लुर से एक दुःखद खबर सामने आ रही है. सोमवार को आई खबर के अनुसार, इंस्टाग्राम पर मशहूर एक मासूम बच्ची ने पिता पर नाराज होकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता कृष्णमूर्ति ने उसे अपने घर के अंदर लटका हुआ पाया.

बच्ची का नाम प्रतीक्षा बताया जा रहा है जिसे उसे पहचाने वाले लोग इंस्टा क्वीन कहते थे. प्रतीक्षा के पिता कृष्णमूर्ति के मुताबिक, उन्होंने बच्ची को घर के बाहर खेलते देखा था जिस पर उन्होंने बच्ची से घर जाकर पढ़ाई करने को कहा. इसी के साथ उन्होंने प्रतीक्षा के हाथ घर की चाबी सौंपी. इसके बाद वह अपनी बाइक में तेल भरने के लिए निकल गए और रात करीब 8:15 बजे अपने घर पहुंचे.

तौलिए से लटकी मिली बच्चीघर पहुंचने पर उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है तो उन्होंने आवाज लगाकर दरवाजा खोलने को बोला. जब अंदर से कोई आवाज नहीं नहीं आयी तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और खिड़की तोड़ कर अंदर चले गए. वह अंदर का सीन देखकर घबरा गए, उनकी बेटी एक सूती तौलिए से लटकी हुई दिखी और उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. प्रतीक्षा के पिता उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहां बच्ची की मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

लखनऊ में भी हुआ ऐसा कांडइससे पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में एक 10 साल के बच्चे ने मां द्वारा मोबाइल पर गेम खेलने से माना किए जाने पर सुसाइड कर लिया था. मामला हुसैनगंज के चितवापुर इलाके का है. बार-बार समझाने के बाद भी नहीं मानने पर, एक दिन बच्चे की मां ने उसकी पिटाई कर दी और मोबाइल छीन लिया. बच्चे ने गुस्से में आकर फांसी लगा ली.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang