Tuesday, March 5, 2024

08 May 2023: वृषभ, कन्या, मकर राशि वालों के बिगड़ सकते है काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

राशिफल की दृष्टि से 08 मई 2023, सोमवार का दिन वृषभ, कन्या, मकर राशि वालों के बिगड सकते है काम, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष के अनुसार 08 मई 2023, सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष राशि वालों को संतान पक्ष की ओर से कोई सूचना सुनने को मिल सकती है, मिथुन राशि वाले अपनी भावनाओं पर नियंत्रण बनाए रखें, वृश्चिक राशि वाले शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज आप मनोरंजन के कार्यक्रम में पूरी रुचि दिखाएंगे और महत्वपूर्ण कार्य को भी गति मिलेगी. आप सबको साथ लेकर चलने रखने में कामयाब रहेंगे. भाई बहनों से चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी. आपको आज जीवनसाथी से कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर बातचीत करनी होगी, तभी वह पुरे हो सकते हैं. संपत्ति का सौदा करते समय उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें.

वृषभ राशि (Tauras)-
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बहुत ही सुझ बुझ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा. आपको अपने मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा और  आप किसी भी समझौते पर बहुत ही सोच विचार कर दस्तखत करें. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. कार्य क्षेत्र में  आपकी कोई गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है, इसलिए जल्दबाजी बिल्कुल ना करें.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोग  किसी बड़ी डील को फाइनल करेंगे. आपको कोई काम आज साझेदारी में करने से फायदा हो सकता है और व्यापार से जुड़े मुद्दे हल होंगे, लेनदेन के मामले में  आप सावधानी बरतें. यदि किसी भी चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन  कुछ कामों में अड़चनें लेकर आने वाला है. आज आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी, इसलिए आप धैर्य बनाकर रखें. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा, लेकिन कामकाज के मामले में  आप कोई जल्दबाजी न करें. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण वह अपने परिवार के सदस्यों की ओर भी ध्यान नहीं दे पाएंगे.

सिंह राशि (Leo)-
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है. आपको कुछ बेवजह के कामों की चिंता सता सकती है, जिसके कारण आपको कामों पर ध्यान नहीं रहेगा.  आप सीखने व सिखाने पर भी बल देंगे. मित्रों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. यदि आपने किसी की बातों में आकर कोई निवेश किया, तो वह आपको समस्या दे सकता है. विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन आवश्यक कार्य को करने के लिए रहेगा. परिवार के सदस्यों का सहयोग भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है  पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में  आपको जीत मिलेगी. आप अपनी सुख-सुविधाओं पर आज पूरा दिन ध्यान देंगे.  आप किसी से बहस बाजी में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मनोवांछित फल की प्राप्ति के लिए रहेगा. आप कुछ महत्वपूर्ण मामले करती पकड़ेंगे और आप भाईचारे को बढ़ावा देंगे. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपका किसी नये वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा और कार्यक्षेत्र में आपको  कामो के लिए शाबाशी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कुछ उलझने लेकर आने वाला है. आपको अपने डेली रूटीन को बनाए रखना होगा। रचनात्मक कार्य के प्रति  आपका रुझान रहेगा, लेकिन  आप किसी को उधार लेने से बचे, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा. व्यवसाय के काम में आप पूरी सक्रियता दिखाएंगे और सभी का साथ व समर्थन आज आपके ऊपर बना रहेगा. आप अपने रहन-सहन के स्तर में सुधार लेकर आएंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन कला कौशल में सुधार लेकर आयेगा. आप अपने काम पर फोकस बनाए रखें. आर्थिक मंदी चल रही है, तो वह भी आज दूर होगी. परिवार में किसी सदस्य का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. संतान को यदि कुछ जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी. आपकी पद व  प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है.  आप किसी से धन उधार लेने से बचे और किसी नये काम मे हाथ ना डालें, नहीं तो समस्या हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि के जातकों के लिए  एक बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा, तभी आप अपने बढ़ते खर्चों पर अंकुश लगा पाएंगे. विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको  कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकते हैं. घर परिवार में सदस्यों के बीच तालमेल बनाए रखें.  कामकाज में आप ढील  ना दे, नहीं तो समस्या हो सकती है और कुछ आवश्यक कार्य को आप समय रहते निपटाने की कोशिश करें.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है. महत्पूवर्ण कार्य को आप समय रहते पुरा करने की पूरी कोशिश करेंगे. विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आपको परिवार में लोगों से बातचीत करते समय बड़प्पन दिखाना होगा  और छोटो की गलतियो को माफ करना होगा. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आप आगे बढ़ेंगे. कार्यक्षेत्र के कामो में आप अपनी गति बनाए रखें.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आप अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं के लिए डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें. कामकाज की तलाश कर रहे लोग  किसी अजनबी पर भरोसा ना करें. परिवार के सदस्यों के साथ आप आनंदमय  समय व्यतीत करेंगे. कार्य क्षेत्र में आप कोई बड़ा लक्ष्य पूरा कर सकते है.

Tags : Horoscope Today | Aaj ka Rashifal | Dainik Rashifal | Rashifal Today

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang