Wednesday, February 8, 2023

घिनौनी करतूत: अश्लील वीडियो देखकर बालिका से किया दुष्कर्म और लटका दिया फांसी पर

बेमेतरा 28 नवम्बर 2022: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसने पूरे समाज को चिंता में डाल दिया है। दरअसल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्चे ने अश्लील वीडियो देखकर बालिका से दुष्कर्म किया और फिर उसे फांसी पर लटका दिया. इस मामले में नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अम्बर सिंह भारद्वाज ने बताया कि मामला 26 नवंबर का है। जब 10 वर्षीय बालिका के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा के बाद बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराया था। घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान मृतिका के साथ दुराचार कर हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद मामले में पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें यह पता चला कि बालिका ने फांसी नहीं लगाई है बल्कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है, जिसके बाद उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 450 376 376एबी 302 भादवी व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की है।

पोल खुलने की डर से वारदात को दिया अंजाम

मामले को लेकर मृतिका के पड़ोसी आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है और उन्होंने बताया कि वह मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था। उस दिन पड़ोसी लड़की के घर में जाकर बलपूर्वक उससे जोर जबरदस्ती कर दुराचार किया एवं बालिका के विरोध करने और पोल खुलने की डर से चुनरी से उसका नाक मुंह दबा दिया। जिससे बालिका बेसुध हो गई और उसी चुनरी से फांसी पर लटका दिया। इसके बाद छत के रास्ते अपने घर चला गया। लड़की को फांसी पर लटका देख परिजनों को ऐसा लगा कि बालिका ने खुद ही फांसी लगा ली, परंतु जांच के बाद सत्यता सामने आई है, जो बेहद गंभीर है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang