Wednesday, April 17, 2024

9वीं की छात्रा से रेप के आरोपी ने लगाई फांसी,पुलिस कर रही थी सरगर्मी से तलाश

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही 3 फरवरी 2023: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस तलाश ही रही थी कि गुरुवार को उसकी फांसी पर लटकी हुई लाश जंगल से मिली। मरवाही थाना क्षेत्र के निजी स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ आरोपी ने रेप किया था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मरवाही थाना क्षेत्र में 9वीं की छात्रा साइकिल से स्कूल आती-जाती थी। ग्राम निमधा में रहने वाला ताम्रध्वज सिंह कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उससे छेड़छाड़ करता था। एक दिन मौका देखकर आरोपी ने छात्रा को रोका और उसके साथ रेप करके फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने मरवाही थाने में पहुंचकर आरोपी ताम्रध्वज सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया और उसकी तलाश में जुट गई। इधर आरोपी को मामला दर्ज होने की भनक लगते ही वो फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही रही थी कि गुरुवार को निमधा गांव से सटे जंगल में उसकी लाश फंसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

दूसरे मामले में नाबालिग छात्रा से ऑटो चालक ने की छेड़छाड़

दूसरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ ऑटो चालक ने छेड़छाड़ की। आरोपी ड्राइवर बच्ची को लेकर रोज स्कूल आता-जाता था। इसी दौरान उसने रास्ते में बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग छात्रा ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद गौरेला थाने में आरोपी ऑटो चालक राम लखन वर्मा निवासी जोगीडोंगरी के खिलाफ 354 का अपराध दर्ज कराया गया। गौरेला पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर आरोपी राम लखन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang