Tuesday, March 5, 2024

श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बोले CM योगी…”मंदिर वहीं बना है, जहां का संकल्प लिया था”,

CM Yogi said that the temple has been built exactly where it was resolved:: अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने अपने संबोधन में कहा कि मंदिर वहीं बना है, जहां का संकल्प लिया था. पीएम मोदी ने समेत देश के उद्योगपति, फिल्म और खेल जगत के लोगों ने प्रभु की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

“रोम-रोम में राम रमे हैं”
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा-  “प्रभु राम लला के भव्य, दिव्य और नव्य धाम में विराजने की आप सभी को कोटि-कोटि बधाई… मन भावुक है… निश्चित रूप से आप सब भी ऐसा महसूस कर रहे होंगे…  आज इस ऐतिहासिक अवसर पर भारत का हर नगर, हर ग्राम अयोध्या धाम है… हर मन में राम नाम है। हर आंख हर्ष और संतोष के आंसू से भीगी है. हर जुबान राम नाम जप रही है. रोम-रोम में राम रमे हैं…ऐसा लगता है कि हम त्रेतायुग में आ गए हैं…”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने संबोधन में कहा-  “आज का दिन मेरे निजी जीवन के लिए सबसे बड़े आनंद का अवसर है. यह श्रीराम जन्मभूमि मुक्ति का संकल्प ही था, जिसने मुझे पूज्य गुरुदेव, राष्ट्रसंत ब्रह्मलीन महंत श्री अवेद्यनाथ जी महाराज का पुण्य सान्निध्य प्राप्त कराया.”

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang