Thursday, February 2, 2023

Akshay Kumar ने पीएम मोदी की फिल्मों को लेकर दी सलाह, कहा- बायकॉट के चलते अच्छी फिल्मों को हुआ नुकसान

अक्षय कुमार ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान फिल्मों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गई सलाह पर प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने कहा है कि अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो इसका असर जरूर होगा।

बॉलीवुड के बहिष्कार से कई अच्छी फिल्मों को नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि पिछले कई सालों से बॉलीवुड बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है और वो भी फ्लॉप रही हैं. इस बीच बहिष्कार करने वालों का मानना है कि बॉलीवुड फिल्मों के जरिए न सिर्फ अश्लीलता फैलाई जाती है बल्कि एक धर्म को भी नीचा दिखाया जाता है. इस कारण वे इस प्रकार के बहिष्कार की मांग करते हैं।नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बिना बात किए फिल्मों पर प्रतिक्रिया न दें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिना बात किए फिल्मों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए. इससे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों की चर्चा तक नहीं होती और दिन भर टीवी पर दिए बयानों का सिलसिला चलता रहता है। इससे उनकी सारी मेहनत बेकार चली जाती है।
पीएम मोदी भारत के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं।

अब इस पर अक्षय कुमार ने कहा है, ‘मैं सकारात्मकता का स्वागत करता हूं अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो वह भारत के सबसे बड़े इन्फ्लुएंसर हैं और अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो निश्चित तौर पर बदलाव होगा. मुझे लगता है, उन्होंने ऐसा कहा है और अब चीजों में सुधार होना चाहिए। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया था. इसमें उनके अलावा इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा की अहम भूमिका है. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां का शनिवार को शुभ मुहूर्त रहा है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang