Monday, January 30, 2023

Bade Miyan Chote Miyan बनकर आ रहे अक्षय-टाइगर, ये है खास बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ काम करते नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है ‘बड़े मियां छोटे मियां’. दोनों का ही साथ में एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है. फिल्म की शूटिंग भी अब शुरू हो चुकी है. अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी है. साथ ही एक्टर ने एक शॉकिंग जानकारी भी फैन्स के साथ शेयर की है.

अक्षय ने शेयर की पोस्ट
अक्षय कुमार ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें उन्होंने बताया है कि जिस साल में टाइगर श्रॉफ पैदा हुए थे. उस साल में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. यानी की एक्टर ने अपना डेब्यू किया था. इस पोस्ट के साथ अक्षय ने टाइगर संग फोटोज भी शेयर की हैं. दोनों ही एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों ने ब्लैक आउटफिट्स पहने हैं.

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “एक ऐसी फिल्म, जिसकी शुरुआत करने के लिए मैं बेताब हो रहा था. बड़े मियां छोटे मियां. छोटे मेरा एड्रलिन रश बढ़ा रहा है. छोटे यानी की टाइगर श्रॉफ. हाय छोटे, तुम शूट के दौरान इस बात का खास ध्यान रखना कि जिस साल में तुम पैदा हुए, वह साल मेरे करियर की शुरुआत हुई थी.” एक्टर की इस पोस्ट पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं, जिनपर वह काम कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले अक्षय फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर काफी चर्चा में आए हुए थे. खबरें आ रही थीं कि एक्टर ने फइल्म से किनारा कर लिया है. इनकी जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि, न तो मेकर्स और न ही डायरेक्टर की ओर से इसपर स्टेटमेंट आया. अक्षय ने जरूर यह कबूल कर लिया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. वहीं, टाइगर श्रॉफ, एक्टर के साथ इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. देखा जाए तो टाइगर का चार्म अब चल नहीं पा रहा है. फैन्स के बीच इनकी कोई फिल्म हिट नहीं हो रही है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang