Wednesday, April 17, 2024

भोरमदेव महोत्सव के समापन पर अलका चंद्राकर ने दी मनमोहक प्रस्तुति

कवर्धा। शहर में आयोजित दो दिवसीय भोरमदेव महोत्सव का समापन सोमवार देर रात को हुआ. समापन से पहले जिले के अलग-अलग सिद्धपीठ मंदिरों के पुराजियों ने मंत्रोच्चारण के साथ विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की. समापन समारोह में लोक गायिका अलका चंद्राकर ने पारंपरिक गीत, कर्मा, ददरिया और जसगीत से समा बांधा. सोमवार शाम 4 बजे से स्थानीय कलाकार और स्कूली बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति दी.

उसके बाद देश के कई ख्याति प्राप्त कलाकारो ने अपनी प्रस्तुति दी. सारेगामा पा के विजेता बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इशिता विश्वकर्मा ने अपने अंदाज में कई नए और पुराने फिल्मी गाने गाकर दर्शकों का दिल जीता. वहीं लोक गायिका अलका चंद्राकार ने पूरा भोरमदेव महोत्सव का माहौल बदल दिया. अलका चंद्राकार ने छत्तीसगढ़ की पारंपरिक गीत, कर्मा, ददरिया और जस गीत से समा बांधा.

अलका चंद्राकार के गीतों पर दर्शक अपने आप को रोक नहीं पाए और अपने सीट से उठकर झूमते नजर आए. दर्शकों को मनाने में पुलिस के पसीने छूट गए. रविवार को भीड़ कम थी, भोरमदेव महोत्सव में सोमवार को मौसम ने साथ दिया, जिसके चलते हजारों की संख्या में महेमान कलाकारों को सुनने पहुंचे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang