Tuesday, March 5, 2024

संकट के बीच गौतम अडानी के घर बजेगी शहनाई, बेटे जीत की हुई सगाई, जानिए कौन है परिवार की नई बहू

अरबपति गौतम अडानी के घर शहनाई बजने वाली है। अडानी के छोटे बेटे जीत अडानी की दीवा जैमीन शाह से रविवार को अहमदाबाद, गुजरात में सगाई हो गई है। इस समारोह में केवल अडानी के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही उपस्थित थे।

बता दें कि दीवा डायमंड कारोबारी जैमिन शाह की बेटी है। जैमिन शाह सी.दिनेश एंड कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। बता दें कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद गौतम अडानी समूह संकट से गुजर रहा है।

जानिए जीत अडानी के बारे में
जीत अडानी ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेन्सिलवेनिया स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड एप्लाइड साइंसेज से अपनी पढ़ाई पूरी की। वह 2019 में अडानी समूह में शामिल हुए और वर्तमान में समूह फाइनेंस के वाइस प्रेसिडेंट हैं। बता दें कि जीत अडानी ग्रुप के एयरपोर्ट के कारोबार के साथ-साथ अडानी डिजिटल लैब्स का भी नेतृत्व कर रहे हैं। अडानी समूह आने वाले दिनों में सुपर ऐप बनाने के लिए तैयारी में है।

गौतम अडानी के हैं दो बेटे
आपको बता दें कि गौतम अडानी के दो बेटे हैं। गौतम अडानी के बड़े बेटे करण अडानी की शादी सिरिल श्रॉफ की बेटी परिधि श्रॉफ से हुई है। जो लॉ फर्म सिरिल अमरचंद मंगलदास की मैनेजिंग पार्टनर हैं। करण अडानी, अडानी पोर्ट्स एंड एसईजेड लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और अडानी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड के निदेशक हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang