Friday, February 3, 2023

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

Entertainment Desk : कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं और पिछले कुछ दिनों से वह एमएमएस लीक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दावा किया जा रहा था कि वायरल एमएमएस में जो लड़की नजर आ रही है वह अंजलि अरोड़ा ही हैं। अंजलि ने इस वायरल एमएमएस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी लेकिन अब सोशल मीडिया स्टार का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन लोगों को खरी-खोटी सुना रही हैं, जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपराजी अंजलि से लीक एमएमएस के बारे में सवाल करते दिख रहे हैं, जिस पर जवाब देते हुए अंजलि अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर देती हैं। वह कहती हैं, ‘जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही वह बदनामी शुरू ही कर देते हैं आखिर। तो लोगों को करने दो, उन्हें जो करना है करने दो। मुझे फर्क नहीं पड़ता।’ अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान भी अंजलि से लीक एमएमएस पर सवाल किया गया था कि उनके बारे में एमएमएस को लेकर जो भी बातें चल रही हैं, क्या उन्होंने इस बारे में आकाश संसनवाल से कुछ बात की है? इसके जवाब में अभिनेत्री भावुक हो गई थीं और उन्होंने कहा था कि सभी को पता है क्या बकवास चल रहा है। लेकिन मेरे जो अपने हैं उनको मुझपर भरोसा है।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ‘कच्चा बादाम’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखी थीं। इस वीडियो के साथ ही वह स्टार बन गईं। अंजलि कंगना रणौत के शो ‘लॉक अप’ में दिखी थीं, यहां पर उनका नाम कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी के साथ जुड़ा था। शो के दौरान लगता था कि अंजलि और मुनव्वर कमिटेड हैं। इसी वजह से लोग दोनों के नाम जोड़कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड तक कराने लगे थे। हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों को कभी साथ में नहीं देखा गया। जहां मुनव्वर फारुकी ने अपनी गर्लफ्रेंड से सभी को मिलवाया था तो वहीं अंजलि ने भी अपने खास दोस्त आकाश संसनवाल के बारे में सभी को बताया था।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang