Wednesday, February 8, 2023

534वीं फिल्म साइन कर Anupam Kher ने बनाया रिकॉर्ड, इस दिग्गजों के क्लब में हुए शामिल

Anupam Kher In The Vaccine War: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. 80 के दशक से लेकर अब तक अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अनुपम खेर ने अपने फिल्म करियर की 534वीं फिल्म साइन कर ली है.

पिछले साल की सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) में अनुपम खेर नजर आएंगे. करियर में 500 से अधिक फिल्में करने के साथ अनुपम खेर ने कई दिग्गज कलाकारों की सूची में अपना नाम शुमार कर दिया है.

‘द वैक्सीन वॉर’ का हिस्सा बने अनुपम खेर

कोविड 19 के दौरान भारत की तरफ से वैक्सीन को बनाने की गाथा को विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म में आपको अनुपम खेर भी अहम भूमिका अदा करते दिखेंगे. इसकी जानकारी अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है. अनुपम खेर ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि- मैं अपने फिल्मी करियर की 534वीं फिल्म की घोषणा कर रहा हूं. फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट कर रहे हैं. ये काफी आकर्षक और प्रेरणादायक है, जय हिंद.

दरअसल विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ का एलान पहले ही किया जा चुका है. अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में एक्टर नाना पाटेकर भी लीड रोल में मौजूद हैं. ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इन दिग्गजों को कल्ब में अनुपम खेर की एंट्री

बात की जाए हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्में करने की तो इस मामले में कई कलाकार शामिल हैं. जिनमें एक्ट्रेस ललिता पावर और शक्ति कपूर का नाम टॉप लिस्ट पर मौजूद हैं. ऐसे में करियर की 534वीं फिल्म साइन कर के अनुपम खेर (Anupam Kher) इस मामले में तीसरे पायदान पर आ गए हैं. बता दें कि अनुपम खेर की ये 534 फिल्म सभी भाषाओं की मूवी, शॉर्ट फिल्म, कैमियो, डॉक्यूमेंट्री तरीके की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनपुम के अलावा एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और एक्टर अमरीश पुरी ने लगभग 450 से ज्यादा फिल्में की हैं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang