Saturday, February 4, 2023

50 करोड़ का अपार्टमेंट, 2.17 करोड़ की गाड़ी:शादी के बाद अथिया- राहुल पर उपहारों की बारिश, सुनील शेट्टी, सलमान और विराट ने दिए करोड़ो के गिफ्ट्स

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद इस नए नवेले जोड़े को दोस्तों और रिश्तेदारों की तरफ से काफी महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को मुंबई में 50 करोड़ का एक आलीशान अपार्टमेंट गिफ्ट किया है।

वहीं सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त सलमान खान ने अथिया को 1.64 करोड़ की ऑडी कार गिफ्ट की है। जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर ने भी अथिया और राहुल को महंगे उपहार दिए हैं।

अर्जुन कपूर ने दिया डायमंड ब्रेसलेट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया के खास दोस्त और एक्टर अर्जुन कपूर ने उन्हें 1.5 करोड़ का डायमंड ब्रेसलेट दिया है जबकि जैकी श्रॉफ ने अथिया को 30 लाख का लग्जरी वॉच गिफ्ट किया है।

विराट और धोनी ने दिए कार और बाइक
अथिया के अलावा केएल राहुल को भी काफी महंगे गिफ्ट्स मिले हैं। राहुल के करीबी दोस्त विराट कोहली ने उन्हें 2.17 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी राहुल को 80 लाख रुपए की कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है।

23 जनवरी को हुई है शादी
अथिया और राहुल शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्महाउस पर हुई। इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी में केवल 100 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था। दीपिका – रणवीर, आलिया- रणबीर और विक्की- कटरीना की शादी की तरह इसे भी काफी हद तक प्राइवेट रखा गया था। इस शादी में भी नो फोन पॉलिसी थी।

दोस्तों के लिए मई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के लिए मई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। फिलहाल इंडियन क्रिकेट के खिलाड़ी इस वक्त घरेलू सीरीज में व्यस्त हैं, इसलिए मई में IPL के खत्म होने के बाद एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

हालांकि दोनों परिवारों की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

सुनील शेट्टी ने बेटी दामाद को दिया आशीर्वाद
बेटी की शादी के बाद सुनील शेट्टी काफी हद तक इमोशनल नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फेरो के वक्त सुनील के आंसू निकल आए थे। शादी के बाद उन्होंने अथिया और राहुल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘प्यार और विश्वास के साथ सही शख्स का हाथ पकड़ना हमेशा सही होता है। किसी भी रिश्ते को मजबूती प्यार और विश्वास ही देता है। तुम दोनों को ढेर सारी बधाई मेरे बच्चों। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें।’

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang