Tuesday, March 19, 2024

IN PICS : शॉट्स-बिकिनी के अलावा साड़ी में भी कहर बरपाती हैं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी

Entertainment Desk : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। आए दिन वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो शेयर कर वाहवाही बटोरती रहती हैं। वैसे लोगों ने जॉर्जिया को ज्यादातर शॉट्स-मिनी स्कर्ट और बिकिनी में देखा है, लेकिन कई बार जॉर्जिया साड़ी पहनकर फैंस की धड़कने बढ़ा चुकी हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी का इंस्टाग्राम उनकी शॉट्स और बिकिनी की फोटोज से भरा पड़ा है, जिसमें वह बोल्ड दिख रही हैं। लेकिन उनकी साड़ी वाली फोटोज से नजरे हटा पाना मुश्किल है।

इस फोटो में जॉर्जिया एंड्रियानी गोल्डन सिमरी बेस साड़ी कैरी की हुई बवाल लग रही हैं।

इस फोटो में पर्पल- ब्लैक कलर की साड़ी और ब्लाउज में जॉर्जिया का लुक देखते ही बन रहा है। जॉर्जिया को इस लुक को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि जॉर्जिया कुछ भी पहने लेकिन वह हर एक आउटफिट में मस्त-मस्त और हॉट दिखेंगी।

 

ब्लू साड़ी में जॉर्जिया एक दम ट्रेडिशनल लग रही हैं। पूरी तरह से इंडियन स्टाइल में रमी जॉर्जिया परफेक्ट लग रही हैं।

साड़ी के अलावा जॉर्जिया ने कई सारी फोटोज सूट पहने हुए इंस्टा पर शेयर की हैं। उनमें से एक तस्वीर ये भी है। इस फोटो में बोल्ड और सिजलिंग पोज देने के फेमस जॉर्जिया सूट में एकदम संस्कारी और सिंपल लग रही हैं।

कई बार जॉर्जिया को लहंगे में कहर बरपाते हुए देखा जा चुका है। जॉर्जिया की फोटोज साबित करती है कि भले ही वो विदेशी हैं लेकिन उन्हें इंडियन आउटफिट से भी प्यार है।

जॉर्जिया मूल रूप से इटली के मिलान शहर की रहने वाली हैं और मॉडलिंग के पेशे से जुड़ी हैं। वह मुंबई में कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो वह जल्द श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

जॉर्जिया अक्सर अपने लव बॉय अरबाज खान के संग डिनर डेट या किसी इवेंट में स्पॉट होती रहती हैं। इतना ही इन दोनों को एक साथ देखकर इनके चाहने वाले भी काफी खुश हो जाते हैं। इन दिनों की शादी के चर्चे अक्सर होते रहते हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang