Wednesday, April 17, 2024

रायपुर में फैंस पर भड़के अरिजीत सिंह:कॉन्सर्ट शो में बोले- सिर पर मत आओ,फिर कहा- भैया थैंक्यू; केसरिया,मैं तेनू समझावां गानों पर झूमे लोग

रायपुर में शनिवार देर रात तक चले मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट शो में रायपुरियंस उनके फेमस गानों पर झूमते रहे। अरिजीत की बैंड टीम अपनी जादुई म्यूजिकल बिट्स के साथ बॉलीवुड सॉन्ग को स्टेज पर रीक्रिएट कर रही थी। इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से अरिजीत सिंह को गुस्सा आया और उन्होंने अपनी नाराजगी लोगों पर जाहिर भी की है।

स्टेज रैंप के आसपास मौजूद हजारों की भीड़ लगातार हूटिंग कर रही थी। अरिजीत सिंह से ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की जा रही थी। भीड़ के बीच बने रैंप में जब अरिजीत गाना गाते हुए पहुंच रहे थे तो लोगों की हूटिंग की वजह से बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का ध्यान भटक रहा था। पहले तो उन्होंने इग्नोर करते हुए परफॉर्म किया। फिर उन्होंने शो बीच में कुछ देर के लिए रोका और लोगों को सख्त अंदाज में समझाइश दी।

अब जानिए अरिजीत सिंह ने क्या कहा…
मुझे ये सब पसंद नहीं है। आपको पसंद है। मुझे अच्छा लगता है जब आप मेरे लिए ऐसा करते हो। मुझे ऑर्ड लगता है। क्योंकि मुझे आदत नहीं है। बहुत खुशी भी होती है। मगर सिंगिंग से ऊपर नहीं है ये खुशी। अगर मुझे गाने नहीं दे रहो न तो भाड़ में गया…. वही मेरे को आता है। तो ये खुशी नहीं चाहिए… फिर भैया थैंक्यू अगर गाने ही नहीं दाेगे। गा लूं ? लोगों ने हां की आवाज में शोर किया। फिर अरिजीत ने कहा- मैं वादा करता हूं मेरा गाना हो जाएगा तो कोशिश करूंगा कि, सबको ऑटोग्राफ देने दूं..आप लोग इतना सिर पर मत आ जाओ। (इसके बाद फिर अरिजीत ने हिट बॉलीवुड गाने गाए)

दिन में खेला क्रिकेट
रायपुर में हुए शो के पहले साउंड और स्टेज लाइटिंग चेक के दौरान दोपहर के वक्त कॉन्सर्ट एरिया में अरिजीत सिंह पहुंचे थे। वो बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखे। इस दौरान उन्होंने वक्त निकालकर अपनी क्रिएटिव टीम के साथ क्रिकेट भी खेला। प्लास्टिक की चेयर से स्टंप बनाया। जैसा गली क्रिकेट में बच्चे बनाते हैं। कुछ देर क्रिकेट खेलते नजर आए। इसके बाद उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया फिर शाम के समय दोबारा स्टेज पर शो करने पहुंचे।

फेमस बॉलीवुड गानों पर झूमे लोग
अरिजीत सिंह के फेमस गाने केसरिया, इलाही, मैं तेनू समझावां, हाले दिल फर्स्ट क्लास और आशिकी फिल्म के तमाम हिट गाने लाइव लोगों को सुनाएं। इस दौरान बड़ी तादाद में पहुंचे रायपुर और आस-पास के शहरों से आए लोग देर रात तक झूमते रहे।

बस स्टैंड की छत पर चढ़े टूट गई
जोरा स्थित मैदान में हुए इस लाइव कॉन्सर्ट को देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग पहुंचे थे। कॉन्सर्ट एरिया के बाहर भी लोग मौजूद थे। और किसी तरह से अरिजीत सिंह को लाइव देखने का प्रयास कर रहे थे । सड़क पर बने बस स्टैंड पर कुछ युवक चढ़ गए। जिसकी वजह से बस स्टैंड की छत टूट गई। आसपास की इमारतों और पेड़ों पर भी लोग चढ़कर शो देखने की कोशिश करते नजर आए। देर रात हाईवे पर भीड़ की वजह से जाम भी लगा।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang