Friday, March 29, 2024

सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल भेजने वाला गिरफ्तार, कहा था- ‘मूसेवाला की तरह होगा तेरा हाल’

सलमान खान को फिर से ई-मेल के जरिए धमकी मिली है. इस बार उन्हें मेल कर कहा गया कि- तेरा हाल भी सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा. ये धमकी सलमान को एक-दो दिन पहले ही मिली है. बड़ी बात ये है कि इस मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

सलमान की जान को खतरा

सलमान खान को हाल ही में ई-मेल के जरिए धमकी मिली थी. इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा भी चाक-चौबंद कर दी गई थी. लेकिन करीबियों की मानें तो सलमान को किसी धमकी से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्हें जिंदगी को खुलकर जीना पसंद है.

हालांकि उस मामले में पुलिस अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. लेकिन इस बार धमकी देने वाले को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस ने जोधपुर से 21 साल के धाकड राम विश्नोई को गिरफ्तार किया. ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत की है.

इस आरोपी ने इससे पहले दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार को भी धमकी दी थी, जिसकी जांच पंजाब पुलिस कर रही है. पंजाब पुलिस भी जोधपुर पहुंची थी. मुंबई पुलिस की जांच के बाद इसे पंजाब पुलिस को सौंपा जा सकता है.

गोल्डी बराड़ ने दी धमकी

सलमान खान को एक हफ्ते पहले ही ई-मेल के जरिए एक और धमकी मिली थी. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को फिर से धमकी दी गई थी. 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई थी. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था.

ई-मेल में लिखा था कि- ‘गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…’

सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर ली है. बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang