Monday, January 30, 2023

राहुल की दुल्हन बनेंगी आथ‍िया शेट्टी, 4 बजे होंगे सात फेरे, सलमान-शाहरुख, कोहली बनेंगे मेहमान

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए दो से एक होने जा रहे हैं. अथिया और केएल राहुल आज सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से हो रही है. शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. फेरों के लिए मंडप भी सज चुका है. अब बस उस वक्त का इंतजार है जब अथिया और केएल राहुल हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामेंगे.

शाम में फेरे लेंगे अथिया-केएल राहुल

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद ये कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी और मीडिया से मुलाकात करेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे.

खास होगी कपल की वेडिंग ड्रेस
अथिया और केएल राहुल की शादी हो और कपल की वेडिंग ड्रेस की बात न की जाए ऐसा तो मुमकिन नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने रेड नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है. अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे.

खास होगा शादी का खाना
बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा.

वेडिंग रिसेप्शन
कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हो रही है. लेकिन ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी का मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा. कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और राजनीति की दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिसेप्शन में 3 हजार मेहमानों को इन्विटेशन दिया जाएगा.

फेयरी टेल जैसी है अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. अथिया और केएल राहुल ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था. लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. अब दोनों हमेशा के लिए हमसफर बनने जा रहे हैं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang