Wednesday, April 17, 2024

अतीक का काफिला पहुंचा बांदा तो अशरफ ने पार किया लखनऊ, बोला- काहे का खतरा, सुरक्षा में जा रहे

Atique Ahmed Updates: माफिया डॉन अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर चली यूपी पुलिस की टीम आज शाम तक प्रयागराज पहुंच जाएगी. वहीं इस केस के एक अन्य आरोपी व अतीक के भाई अशरफ को भी पुलिस एक टीम बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज ला रही है. इन दोनों कुख्यात अपराधियों के प्रयागराज पहुंचने से पहले ही नैनी जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

अतीक का भाई अशरफ बोला- काहे का खतरा, सुरक्षा में जा रहे हैं
उधर अतीक के भाई अशरफ को प्रयागराज ला रही पुलिस का काफिला लखनऊ को पार कर गया. इस दौरान उसका काफिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने से गुजरा. वहीं News18 के सवाल पर उसने कहा कि जेल से निकला हूं और अपनी पेशी पर जा रहा हूं.

वहीं जब उसने सुरक्षा खतरे को लेकर सवाल किया गया तो उसने कहा, ‘काहे का खतरा, सुरक्षा में जा रहे हैं. गाड़ी क्यों पलटेगी, पंचर हो गई क्या.’

Atique Ahmed News: माफिया अतीक अहमद का काफिला पहुंचा बांदा, नैनी जेल में 200 किलोमीटर के कम दूर
माफिया अतीक अहमद का काफिला अब बांदा पहुंच चुका है. अब यहां से प्रयागराज के नैनी जेल की दूरी 200 किलोमीटर से भी कम रह गई है. अतीक को नैनी जेल की हाई सेक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां 24 घंटे उस पर सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी.

Atique Ahmed News: ऑपेरशन अतीक को लेकर खुफिया एजेंसी भी अलर्ट, नैनी जेल में बढ़ाई गई सतर्कता
माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाए जाने को लेकर पुलिस के साथ ही खुफिया एजेंसी भी अलर्ट हो गई है. एजेंसी से जुड़े अधिकारी अपने-अपने स्तर पर इनपुट जुटा रहे हैं. इसके साथ ही अतीक के करीबियों और सहयोगियों की गतिविधि पर भी नजर रखी जा रही है. माफिया को कोर्ट में पेश करने से पहले कचहरी की सुरक्षा का खाका भी तैयार करने में पुलिस अधिकारी जुट गए हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आईबी, SIO, LIU सहित दूसरी खुफिया एजेंसी के अधिकारी सतर्क हो गए. पुलिस के साथ समन्वय बनाकर वह इनपुट जुटाने और अधिकारियों के साथ साझा करने में लगे है. कहा जा रहा है कि प्रयागराज जिले में अतीक के प्रिजन वैन के प्रवेश करने पर अतिरिक्त सतर्कता बरती जाएगी. इस दौरान अतीक के सहयोगियों पर विशेष नजर रखी जाएगी.

Atique Ahmed News: अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज से बस 300 KM दूर, नैनी जेल के बाहर भी बढ़ाई गई सुरक्षा अतीक अहमद का काफिला जालौन जनपद से निकलकर अब बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चल रहा है. यहां से प्रयागराज करीब 300 किलोमीटर दूर है. इस बीच नैनी जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. इसी जेल में पहले से बंद अतीक के बेटे को दूसरी सेल शिफ्ट किया गया है. वहीं खबर है कि अतीक के जानकार माने जाने वाले 17 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang