Saturday, April 20, 2024

राशिफल 12 May 2023: सिंह, वृश्चिक, धनु राशि वाले आज कर्जा लेने से बचें, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

जानें आज का राशिफल : राशिफल की दृष्टि से 12 मई 2023, शुक्रवार के दिन सिंह, वृश्चिक, धनु राशि वाले आज कर्जा लेने से बचें, जानें आज का राशिफल

आज 12 May 2023: ज्योतिष के अनुसार 12 मई 2023, शुक्रवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष राशि वाले व्यापार को लेकर परेशान रहेंगे, मिथुन राशि वाले दावत पर जाएंगे, वृश्चिक राशि वाले जरूरी मुद्दे को लेकर बातचीत करेंगे. अन्य राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातको के लिए दिन  व्यस्तता भरा रहने वाला है. दीर्घकालीन योजनाओ  को आज गति मिलेगी. यदि आप किसी  यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमे वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं. आपको किसी दुर्घटना होने का भय सता रहा है. आपको  अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है.आप किसी से धन उधार लेने से बचें. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं.

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य के मामले में सावधानी बरतनी होगी. मामा पक्ष  आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है. धार्मिक गतिविधियों में आज आपकी पूरी रुचि रहेगी. संपत्ति संबंधित मामला यदि लंबे समय से लटक रहा था, तो उससे भी आपको छुटकारा मिलेगा.  विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपका आज कोई शारीरिक कष्ट होने के कारण कार्य करने में मन नहीं लगेगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन अपनी भावनाओं पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए रहेगा. आर्थिक मामलों में  आप सावधानी बरतें और यदि आपने किसी पर अधिक भरोसा किया, वह उस तो भरोसा तोड़ सकता है. आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य कार्य में भी लगाएंगे, जिससे आपको खुशी होगी. माताजी की सेहत में गिरावट होने के कारण  आप परेशान रहेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी अहम निर्णय को लेने के लिए रहेगा, लेकिन परिवार में किसी सदस्य के कैरियर से संबंधित कोई निर्णय आप  सदस्यों की मदद से लेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा. आज ससुराल पक्ष कसी व्यक्ति से मेल मिलाप करने जा सकते हैं. पिताजी से  आप अपने मन की किसी बात को साझा कर सकते हैं. उधार लेने की सोच रहे हैं, तो वह भी आसानी से मिल जाएगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी कानूनी मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा. आप अपनी बातों में बहलाने फुसलाने की कोशिश कर सकता है, लेकिन माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. संतान को यदि आपको जिम्मेदारी देंगे, तो आज वह  भी उस पर खरी उतरेंगे. यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह  आपको प्राप्त हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों को आज अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगानी होगी और समाज में लोग आपकी बातों से प्रभावित रहेंगे. यदि आप नवीनता पर जोर दें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. लेनदेन से संबंधित कोई मामला आज आपको परेशान कर सकता है. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप आज किसी की कही सुनी बातों में ना आए.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए दिन स्वास्थ्य के मामले मे नरम गरम रहने वाला है.  आप अपने व्यापार के कामों पर फोकस बनाए रखें. आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. नौकरी साथ-साथ आप किसी पार्ट टाईम कार्य को करने की योजना भी बनाएंगे. यदि आपका कोई लेनदेन से संबंधित मामला लंबे समय से अटका हुआ ,है तो वह आज दूर हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जो जातक सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत है, उन्हें आज खुशी होगी. आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे और यदि आप संतान के कैरियर को लेकर चिंतित चल रहे हैं, तो उनकी वह चिंता व्यर्थ होगी. बिजनेस कर रहे लोग  किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है. परिवार में छोटे बच्चों के लिए  कोई  उपहार लेकर आ सकते हैं। जीवनसाथी से चल रही अनबन आज बढ़ सकती है, जिसमें आपको अपने माता-पिता से मदद लेनी होगी. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे.  आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी और आपकी संपत्ति में भी इजाफा होता दिख रहा है.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों का साख व सम्मान बढेगा, जिससे  उन्हें खुशी होगी. आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और मित्रों के साथ आप छोटी दुरी की यात्रा पर जा की  सकते हैं. परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के साथ बैठकर आप  कुछ पुरानी यादे ताजे करेंगे. व्यापार कर रहे लोगों के लिए  दिन बेहतर रहने वाला है.  आप अपनी अच्छी सोच का का लाभ उठाएंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
आज का दिन आपके लिए जल्दबाजी में किसी कार्य को करने से बचने के लिए रहेगा. आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी. आपका कोई मित्र  आपको निवेश संबंधी सलाह दे सकता है.  आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. आस पड़ोस में यदि कोई लडाई झगडा हो, तो आप उस लड़ाई झगड़े में ना पड़े, नहीं तो वह कानूनी हो सकता है. आपका कोई पारिवारिक रिश्तो में चल रहा वाद विवाद आज घर से बाहर जा सकता है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए दिन चिंताग्रस्त रहने वाला है. संतान के करियर को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन आप अपने आवश्यक कार्य के सूची बनाकर उन्हे समय रहते पूरा कर पाएंगे. आर्थिक मामलों में यदि परेशान चल रहे थे, तो उसमें  आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. प्रतिस्पर्धा का भाव आज आपके अंदर बना रहेगा. आपको  कारोबार से जुड़े मामलों को सावधानी से निपटाना होगा और आप किसी नए मकान, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं.

Tags : # Todays Rashifal # Horoscope # Horoscope Today  

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang