Wednesday, April 17, 2024

युवक को जिंदा जलाने की कोशिश:गाली देने से मना किया तो जलती होलिका में धक्का देकर गिरा दिया, हालत गंभीर

बिलासपुर में गाली-गलौज करने से मना करने पर एक बदमाश ने युवक को जलती होलिका में धक्का देकर गिरा दिया, इससे वो बुरी तरह झुलस गया है। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, इस गंभीर केस में पुलिस ने साधारण मारपीट का मामला दर्ज किया है। इधर, परिजन ने पुलिस और आरोपी से सेटिंग होने का आरोप लगाया है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

हरदीडीह निवासी सुरेश कुमार साहू (22) रोजी-मजदूरी करता है। उसने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि बीते 7 मार्च की रात गांव के बाहर होलिका दहन किया जा रहा था, जहां पर वह अपने भाई राममोहन साहू व अन्य लोगों के साथ मौजूद था। होलिका जलाने के बाद सभी लोग वहां खड़े थे। तभी नारायण साहू ने उसके भाई राममोहन को गाली देने लगा। इस पर उसके भाई ने मना किया।

गाली देने से मना किया तो होलिका में जलाया
विरोध करने पर नारायण उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट करने लगा। फिर अचानक उसने राममोहन को जलती होलिका में धक्का मार दिया, जिससे वह गिर गया। इस घटना में उसके कपड़ों में आग लग गई और देखते ही देखते उसके हाथ-पैर और पीट झुलस गया। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर बाहर निकला। इस दौरान मौजूद लोगों ने आग बुझाई। लेकिन, तब तक वह बुरी तरह से झुलस गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

साधारण मारपीट का केस दर्ज कर पुलिस ने की खानापूर्ति
युवक को जिंदा जलाने के इस मामले में सीपत पुलिस ने आरोपी नारायण के खिलाफ साधारण मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस की इस टालमटोल कार्रवाई से परिजन भी हैरान हैं। उन्होंने बताया कि इस गंभीर मामले में पुलिस ने महज केस दर्ज करने की औपचारिकता निभाई है। उन्होंने पुलिस पर आरोपी से मिलीभगत होने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अस्पताल से रिपोर्ट आने पर आरोपी के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी और झुलसे युवक का बयान दर्ज कर धाराएं जोड़ी जाएगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang