Sunday, February 5, 2023

तेलुगू इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर, एक्टर Sudheer Varma ने किया सुसाइड, सदमे में हर कोई

विशाखापट्टनम 24 जनवरी 2023: 20 साल की एक्ट्रेस Tunisha Sharma की आत्महत्या का मामला अभी खत्म नहीं हुआ है और एक और बुरी खबर सामने आ गई है। ये तेलुगू इंडस्ट्री के लिए काफी बुरी खबर है। एक्टर सुधीर वर्मा (Sudheer Varma) ने आत्महत्या कर लिया है। जिसके बाद से हर कोई सदमे में है। 23 जनवरी सोमवार को महज 33 साल की उम्र में एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड किया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, एक्टर ने विशाखापट्टनम में अपने घर पर ही आत्महत्या की है। हालांकि, अभी तक इस घटना के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सुधीर वर्मा (Sudheer Varma) ने अपनी निजी कारणवश सुसाइड जैसा भयानक कदम उठाया है।

बता दें कि 33 साल के एक्टर ने निधन की जानकारी उनके कोस्टार सुधाकर कोमकुला ने साझा की है. सुधाकर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. साथ ही, लिखा कि ‘आपसे मुलाकात करना और आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे! ओम शांति!’

सुधाकर कोमकुला जिन्होंने दिवंगत एक्टर सुधीर वर्मा (Sudheer Varma) के साथ फिल्म ‘कुंदनपू बोम्मा’ काम किया था। इसके अलावा बात करें वर्कफ्रंट की तो सुधीर वर्मा ने साल 2013 में फिल्म ‘स्वामी रा रा’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन, उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिली। बाद में फिल्म ‘कुंदनपू बोम्मा’ ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई। ये फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक थी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang