Thursday, April 18, 2024

भिलाई की अनिला राजन का DID सुपर मॉम्स में जलवा, अपने डांस से जीता सबका दिल ; MLA देवेंद्र यादव ने परिजनों से मुलाकात करके दी बधाई 

मुंबई, भिलाई : रियलिटी डांस शो डीआईडी सुपर मॉम्स में भिलाई की अनिला राजन अपना जलवा बिखेर रही है। अपने डांस से से वह ना सिर्फ शो के जजों का बल्की पूरे छत्तीगसढ़ और देश वासियों का दिल जीत रही है। भिलाई हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली अनिला राजन पति केपी प्रदीश मुम्बई में डांस के सबसे बड़े शो में अपने डांस का लोहा मनवा रही है।

विधायक देवेंद्र यादव ने दी बधाई

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने इस अवसर पर परिजनों से मुलाकात करके उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने शहरवासियों से अनुरोध किए है कि वे ज्यादा से ज्यादा अनिला राजन को वोट करें। क्योंकि हमारा वोट उसे डीआईडी के मंच पर जीत दिला सकती है।

आप को बता दें कि अनिला राजन का बचपन से सपना था कि वह डांसर बने। उसे बचपन से ही क्लासिक डांस में रूची थी और वह तब साढ़े तीन साल की थी, तब से वह भरत नाट्यम व अन्य डांस सिख रही थी। शादी के बाद भी अपने जज्बे को कायम रखा। उनके पति केपी प्रदीश ने भी उनका पूरा साथ दिया और आत्मविश्वास बढ़ाते रहे। बचपन का सपना पूरा करने का मौका उन्हे तब मिला जब वह खुद मां बनी। उनकी डेढ़ साल की बेटी प्रज्ञा प्रदीश है। बेटी जैसे मानो उनके जीवन में उनकी खुशियां बन कर आई हो। जब यह शो शुरू हुआ तब 5 एडिशन बैक स्टेज ऑन लाइन वीडियाे के माध्यम से हुए।

गौरतलब है की पांचवे स्टेज पास करने के बाद उन्हें 6 वां एडिशन के लिए मुम्बई बुलाया गया। तब वे अपने पति और बेटी के साथ मुम्बई पहुंची। जहां सभी एडिशन पास करने के बाद उन्हे वहीं रूकना पड़ता। तो उनके साथ उनकी बेटी भी थी। अपने डांस के अभ्यास के साथ वह बेटी को भी सम्भाली। अब उनके पति बेटी को घर ला लिए है। घर में दादी उसकी देख भाल करती है। पति केपी प्रदीश ने बताया कि अनिला राजन अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत रही है। वहीं उनकी प्यारी-प्यारी बातें सभी को अच्छी लगाने लगी है। बात करें उनकी डांस की तो वो बहुत कमाल की परफोरमर है।

उन्होंने अखिया मिलाऊ कभी अखिया चुराई, प्यार हुआ चुपके से, दगल-दगल जैसे कई गानों में अपने सुपर डांस से जजों को खुश कर रही है। दोनों की जोड़ी डीआईडी सुपर मॉम्स के मंच पर बहुत चर्चे में हैं। पति-पत्नी के बीच हो रही नोक-छोक का मजा जजों के साथ दर्शक भी उठा रहे है। उनके पति ने कहा कि पहले वह 12वां स्थान पर थी ,लेकिन उनसे जीत तोड़ मेहनत और देशवासियों और हमारे भिलाई वासियों के सहयोग से सब के वोट से वह अब 8वां नम्बर पर पहुंच चुकी है। इसी तरह भिलाईवासी और प्रदेशवासी अपना प्यार देते रहेंगे तो वह नंबर 1 पर पहुंच सकती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang