Connect with us

क्राइम

भिलाई की युवती का बिलासपुर में मर्डर:युवक ने 3 दिन दुकान में छिपाई लाश, फिर कार में डालकर घर ले आया,बदबू से खुला राज

Published

on

Share This Now :

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भिलाई की एक युवती की हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज मर्डर का राज तब खुला, जब कार में रखी लाश से बदबू फैलने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या करने वाले मेडिकल स्टोर संचालक युवक को भी पकड़ लिया है। हालांकि, अभी हत्या के कारणों का पूरा पता नहीं चल सका है। प्रारंभिक जांच में प्रेम और रुपयों के लेन-देन की बात सामने आई है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

जानकारी के अनुसार दुर्ग-भिलाई की रहने वाली प्रियंका सिंह पिता बृजेश सिंह (24) सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा मन्नू चौक स्थित हॉस्टल में रूम लेकर रहती थी। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रा प्रियंका पिछले चार दिन से गायब थी। इससे परेशान घरवालों ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी।

CCTV में आखिरी बार मेडिकल स्टोर की ओर जाते दिखी

SSP पारूल माथुर ने बताया कि छात्रा के गायब होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स, लोकेशन और CCTV फुटेज चेक करने पर पता चला कि वह आखिरी बार सिटी फार्मेसी मेडिकल एजेंसी तरफ जाते दिखी थी। ऐसे में पुलिस को पहले से ही मेडिकल स्टोर संचालक आशीष साहू पर शक था। उससे पूछताछ भी की गई थी लेकिन, वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था।

कार की पिछली सीट पर पॉलिथिन में लपेटकर रखी थी लाश

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आशीष साहू ने प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने उसके शव को तीन दिन तक दुकान में छिपा कर रखा था। दुकान में ज्यादा किसी का आना-जाना नहीं था। इसके चलते किसी को पता भी नहीं चला। इस दौरान वह लगातार दुकान में रूम फ्रेशनर, अगरबत्ती जलाता रहा, लेकिन जब उसे लगने लगा कि यहां आने वालों को शक हो जाएगा तो उसने लाश ठिकाने लगाने का सोचा। शुक्रवार की रात उसने लाश पॉलिथिन में लपेट कर अपनी कार की पिछली सीट पर रख ली पर कहीं फेंकने की हिम्मत नहीं कर पाया। लिहाजा वह कार घर ले आया और गैराज में छिपाकर रख दिया था। लेकिन, शनिवार दोपहर तक आसपास बदबू फैलने लगी। पड़ोसियों, घर वालों का ध्यान भी कार की ओर गया और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। पहले से ही आशीष पर संदेह कर रही पुलिस ने लाश बरामद कर ली और उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम संबंध और पैसे के लेनदेन का था विवाद

बताया जा रहा है कि छात्रा प्रियंका सिंह और आरोपी आशीष साहू के बीच दोस्ती थी। बाद में दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। इस दौरान आशीष साहू ने उसे स्टाक मार्केट में पैसे लगाने बोला था। उसकी बातों में आकर युवती ने करीब 17 लाख रुपए उसे दे दिए। लेकिन, आशीष उसे पैसे नहीं लौटा रहा था। वहीं, छात्रा बार-बार उससे पैसों की मांग करती थी। माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर आशीष ने उसकी हत्या कर दी। यह प्रारंभिक पूछताछ में सामने आई बातें हैं, अब पुलिस प्रियंका के परिजनों से पूछताछ कर रही है कि इतनी बड़ी रकम उसके पास कहां से आई। इसके साथ ही आशीष ने चार दिनों तक लाश अपने साथ क्यों रखी यह बात भी पुलिस को समझ में नहीं आ रही है।

बिलासपुर में आज एक और महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। उसके गले में गमछा बंधा हुआ है, जिससे गला घोंटकर उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। महिला शुक्रवार दोपहर अपने घर से काम करने जाने के लिए निकली थी। वहीं, दूसरे दिन उसका शव सड़क किनारे झाड़ियों के पास पड़ा मिला। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :

क्राइम

ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों को बनाया बंधक, कट्टे की नोक पर ले उड़े 13 लाख

Published

on

Share This Now :

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां 4 अज्ञात नकबजनों ने शराब ठेकेदार की ऑफिस में घुसकर दो कर्मचारियों को बंधक बना लिया। बदमाश कट्टे की नोक पर 13 लाख रुपये से अधिक लूट कर ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मामला जिले के लालबाग थाना क्षेत्र के गुरू गोविंद सिंह कॉलोनी का है। जहां रविवार देर शाम ठेकेदार की ऑफिस में दो कर्मचारियों को बंधक बनाकर 4 अज्ञात बदमाश नकबजनों ने कट्टे की नोक पर 13 लाख रुपये से अधिक लूटकर भाग गए। सूचना मिलने पर प्रभारी एसपी अंतरसिंह कनेश, सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव सभी थानों के प्रभारी और जांच एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे।

पीड़ित कर्मचारियों ने बताया शनिवार को बैंक बंद होने के चलते आधा दर्जन शराब दुकानों का दो दिन का नगद 7 लाख रुपये रखा हुआ था और करीब 5 लाख रुपये नगदी ऑफिस में लाए थे, तभी चार बदमाश आ धमके और उन्होंने कट्टे की नोक पर 13 लाख रुपये की नगदी ले उडे़। फिलहाल पुलिस मामले की बारिकी से तफ्तीश कर रही है।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

क्राइम

पिता ने दुधमूही बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर कलयुगी मां ने जुर्म पर पर्दा डालने शव को लगाया ठिकाने

Published

on

Share This Now :

मोहला-मानपुर. जिले के मोहला थानाक्षेत्र अंतर्गत कुम्हली गांव के बोगाटोला में अपनी मां के बिस्तर से लापता हुई 6 माह की मासूम बच्ची का आखिरकार पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस के मुताबिक मासूम साक्षी की निर्ममता पूर्वक हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था. हालांकि पुलिस ने हत्या के मामले में कलयुगी मां-बाप को गिरफ्तार किया है

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

बता दें कि, बीते 17 नवम्बर को साक्षी के पिता आत्माराम कोठारी ने साक्षी के बिस्तर से लापता होने की रिपोर्ट मोहला थाने में दर्ज कराई थी. मामला दर्ज कर मोहला पुलिस साइबर टीम की मदद से गहनता से पड़ताल में जुट गई. इसी बीच पुलिस ने हफ्ते भर बाद बच्ची का शव बरामद कर लिया. और फिर जांच की कड़ियां जुड़ते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची.

दरअसल, 6 माह की दुधमूही मासूम को किसी और ने नहीं बल्कि उसे दुनिया में लाने वाले उसके कलयुगी पिता ने ही मौत के घाट उतारा था. इतना ही हत्या की वारदात को छुपाने के लिए कलयुगी मां शव को ठिकाने लगाने और हत्या को छुपाने में हत्यारे पिता का साथ दिया. ये हत्याकांड को अवैध संबंध की वजह से अंजाम दिया है. जहां पिता ने अपनी बच्ची को नाजायज करार देकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने मासूम साक्षी के हत्यारे पिता और मां को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता घटना की रात अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे व्यक्ति को देख लिया था. पत्नि के अवैध संबंध का खुलासा होने के बाद गुस्से में 6 माह पहले ही जन्मी अपनी बेटी को नाजायज बताकर मार डाला.

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

क्राइम

CG में हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, युवक पर किया था जानलेवा हमला, इलाज के दौरान हुई थी मौत

Published

on

Share This Now :

मगरलोड: निराई माता दर्शन करने गए ललित बारले पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के जानलेवा हमले से घायल ललित बारले की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मगरलोड पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी. बदमाशों की पहचान करने के बाद मोहेरा के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

आपको बता दें 17 अप्रैल 2022 को मोहेरा के निरई माता दर्शन करने गए गोबरा नवापारा के दर्शनार्थी ललित बारले पर गांव के कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर मारपीट किया था. ललित बारले का मारपीट के दौरान अतड़ी फटने से 6 माह पूर्व इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृतक ललित के पिता बलिराम बारले ने थाने में मामले दर्ज कराया था.

रिपोर्ट दर्ज करने के 6 माह बाद मोहेरा के तीन आरोपियों की पहचान कर हत्या के आरोप में मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. धारा 302 दर्ज करने के बाद मोहेरा के देवनारायण चंद्रवंशी, ठाकुर राम कश्यप, जितेंद्र कश्यप तीनों आरोपियों को मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Something New!!!!

RO-NO-12200/24

RO-NO-12200/24

RO-NO-12172/78

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Chhattisgarh Trending News

क्राइम11 mins ago

ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों को बनाया बंधक, कट्टे की नोक पर ले उड़े 13 लाख

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। जहां 4 अज्ञात नकबजनों ने शराब ठेकेदार...

राज्य एवं शहर12 mins ago

तालाब में डूबने से 6 साल के मासूम की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गरियाबंद. क्षेत्र के कश गांव में सोमवार को तलाब में डूबने से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई....

क्राइम14 mins ago

पिता ने दुधमूही बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर कलयुगी मां ने जुर्म पर पर्दा डालने शव को लगाया ठिकाने

मोहला-मानपुर. जिले के मोहला थानाक्षेत्र अंतर्गत कुम्हली गांव के बोगाटोला में अपनी मां के बिस्तर से लापता हुई 6 माह...

राज्य एवं शहर16 mins ago

युवक की दर्दनाक मौत: कोयला लेने जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर और बस में जोरदार भिड़ंत

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. मरवाही के करगी गांव के पास भीषण हादसा हो गया है. कोयला लेने जा रही तेज रफ्तार ट्रेलर और...

राज्य एवं शहर2 hours ago

बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी कभी भी, छत्तीसगढ़ पहुंची झारखंड पुलिस

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी के लिए झारखंड पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंची है. नेताम के खिलाफ...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Country News Today Exclusive3 months ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम3 months ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम3 months ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment3 months ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर3 months ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Special News7 days ago

CG में बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग,खैरागढ़ विश्वविद्यालय बना 1947 के जमाने का महल

रायपुर 21 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के शहरों में लाइट कैमरा और एक्शन वाला माहौल देखा जा रहा है। एक बॉलीवुड...

Special News1 week ago

फिल्म An Action Hero में जबरदस्त आइटम नंबर करते दिखीं नोरा फ़तेहि

मुंबई 18 नवम्बर 2022: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के...

Special News2 weeks ago

काफी समय से सुनने में हो रही थी दिक्कत, शख्स ने चेक कराया तो पता चला की 5 साल से फंसा है Earbuds

इंग्लैंड 17 नवम्बर 2022: आज से इस हाईटेक जमाने में हमें कई तरह के सुविधा मिलने लगा है। हेडफोन और...

Special News2 weeks ago

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ओपन बॉक्स डिलीवरी, अब नहीं होगी गलत सामान की डिलीवरी

दिल्ली 17 नवम्बर 2022: ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते क्रेज के बीच कस्टमर्स को डैमेज्ड और गलत प्रोडक्ट्स की डिलिवरी के...

Special News2 weeks ago

बैक टू बैक छत्तीसगढ़ आएंगे बॉलीवुड एक्टर्स:स्वरा भास्कर, राजपाल यादव, जूही परमार जैसे स्टार्स पहुंचेंगे

रायपुर 14 नवम्बर 2022: राजधानी रायपुर और इसके आस-पास के इलाकों में जल्द ही बॉलीवुड स्टार्स का आना-जाना शुरू होने...

Advertisement

Trending