Wednesday, February 8, 2023

बड़ी खबर : CM की रैली में तैनात IPS अधिकारी की मौत, मचा हड़कंप, बिलासपुर के रह चुके हैं SP…

IPS officer death in CM rally: सीएम की रैली में आईपीएस अधिकारी के मौत की खबर सामने आई है. जो सीएम की रैली में सुरक्षा बंदोबस्त के लिए तैनात थे. आईपीएस अधिकारी साजू राम की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि, हिमाचल प्रद्रेश में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की धर्मशाला रैली में आईपीएस साजू राम राणा को कार्डियक अरेस्ट आया था. जिसके बाद तत्काल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका निधन हो गया. जानकारी के अनुसार धर्मशाला में सीएम की आभार रैली में सुरक्षा बंदोबस्त के लिए तैनात थे.

दरअसल, धर्मशाला में जोरावर स्टेडियम में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की तरफ से आभार रैली आयोजित की गई. रैली में सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर साजू राम राणा सेक्शन इंचार्ज थे.उनके निधन पर सीएम सुक्खू ने शोक जताया है. मौजूदा समय में वह जंगलबैरी में 4RTH IRB बटालियन के कमांडेंट थे.

वहीं इससे पहले, एसआर राणा बिलासपुर जिले में एसपी थे. बिलासपुर से पहले उनकी तैनाती किन्नौर में भी रही थी. कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान वह किन्नौर में तैनात थे. कांगड़ा के सीएम सुदर्शन सिंह ने उनकी मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हुई है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang