Sunday, December 10, 2023

बड़ी खबर : शराब घोटाला मामले में छत्तीसगढ़ के दो व्यापारियों के ठिकानों पर ईडी का छापा

रायपुर। झारखंड राज्य में हुए शराब घोटाले को लेकर झारखंड से रायपुर पहुंची प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने जीवन विहार कालोनी में शराब कारोबारी अतुल सिन्हा और मुकेश मनचंदा के आफिस में दबिश दी।

हालांकि इस दबिश की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ईडी के अधिकारी दोनों शराब कारोबारियों के आफिस के बाद घरों की भी जांच कर सकते हैं।

झारखंड से आई प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने बुधवार दोपहर के समय शराब कारोबारी अतुल सिन्हा और मुकेश मनचंदा के जीवन विहार कालोनी में जब दबिश दी तो वे नहीं थे। बाद में पहुंचे। झारखंड में हुए आबकारी घोटाले में दोनों कारोबारियों की संलिप्तता मिलने पर ईडी ने यह कार्रवाई की है। दोपहर से देर रात तक ईडी की टीम जांच में जुटी हुई थीबताया जाता है कि झारखंड में शराब घोटाले में जांच के दौरान मिले इनपुट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। ईडी को रांची, धनबाद, दुमका, देवघर और गोडडा स्थित 30 ठिकानों में तलाशी के दौरान घोटाले से संंबंधित दस्‍तावेज मिले थे, इसमें रायपुर के उक्‍त दोनों कारोबारियों द्वारा प्रमुख भूमिका अदा करने की जानकारी मिली थी। बतादें कि झारखंड में शराब के आपूर्ति की जिम्‍मेदारी छत्‍तीसगढ़ की एजेंसी कर रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang