Thursday, February 2, 2023

बड़ी खबर: मंत्री सिंहदेव नहीं लड़ेंगे 2023 का चुनाव,बोले- इस बार नहीं बनाया मन

सरगुजा। छत्तीसगढ़ की राजनीति एक बार फिर उबाल मारने वाली है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने 2023 के चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके बयान से प्रदेश का सियासी पारा बढ़ गया है. सिंहदेव ने कहा कि इस बार वे चुनाव लड़ने का मन नहीं बनाए हैं.

दरअसल, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सप्ताहभर पूर्व सरगुजा संभाग के दौरे पर थे. इस दौरान सूरजपुर सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक खत्म होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि चुनाव से पहले वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

वहीं लोग इस बयान के कई तरह के मायने निकाल रहे थे. इसी बीच सरगुजा दौरे पर पहुंचे. टीएस सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर अपने मन की बात कह ही दी. शहर के गांधी स्टेडियम में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव लड़ने का सही में मन नहीं है.

वहीं अब तक जितने भी चुनाव हुए हैं, इसके पहले 2008, 2013 और 2018 में मन में भी था कि चुनाव लड़ना है, लेकिन इस बार चुनाव लड़ने का वैसा मन नहीं है, जैसा पहले रहता था.

वहीं छत्तीसगढ़ में इस बयान के बाद से सियासी पारा चढ़ गया है. अब देखना होगा कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव आगामी विधानसभा चुनाव लड़ते हैं या नहीं यह तो आने वाला वक्त में सिंहदेव ही बता पाएंगे, लेकिन उनका यह बयान सियासी गलियारों में भूचाल ला सकता है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang