Tuesday, March 19, 2024

आज से हो रहा है बिग बॉस 16 का आगाज, जानें कब और कहां देख सकेंगे BB 16

मुंबई 1 अक्टूबर 2022: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का आज से आगाज हो रहा है। आज से आपको रोज रात को हाई पैक एक्शन ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस के मेकर्स ने कुछ कंटेस्टेंट के नामों के साथ-साथ प्रोमो भी शेयर किए हैं, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। शो शुरू होने में अब सब कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आप बिग बॉस 16 को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर शनिवार और 2 अक्टूबर रविवार को रात 9:30 बजे से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा शो का टेलीकास्ट सोमवार से शुक्रवार को रात 10 बजे से किया जाएगा। तो वहीं वीकेंड का वार इस बार 9.30 बजे से प्रसारित किया जाएगा।

अगर इसका प्रीमियर टीवी पर नहीं देख पाएंगे, तो घबराइए नहीं, हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी भी है। बिग बॉस 16 को आप अपने मोबाइल पर भी देख सकते हैं। ‘बिग बॉस 16’ की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर एप पर भी होगी।

जियो के सब्सक्राइबर्स शो के ग्रैंड फिनाले को जियो टीवी पर लाइव देख सकते हैं जबकि एयरटेल के ग्राहक इसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर लाइव देख पाएंगे। इसके अलावा आपको जागरण डॉट कॉम पर भी शो से जुड़ी पल-पल की अपडेट मिलेगी।

बिग बॉस 16 में काफी सारे बदलाव किए गए हैं। सबसे बड़ा चेंज है वीकेंड का वार का, यह अब शनिवार, रविवार की जगह शुक्रवार और शनिवार को दिखाया जाएगा। मतलब अब सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते शुक्रवार को भी नजर आएंगे। जहां तक बात शो के थीम की है, तो उसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। प्रोमो में सलमान कहते हुए नजर आए थे कि इस बार बिग बॉस खुद अपना गेम खेलेंगे।

सलमान खान ने कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर 27 सितंबर को तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक से मीडिया को मिलवाया है। इसके अलावा जिन सेलेब्स के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं, वो हैं निमरित कौर अहलूवालिया, गौतम विग और सुंबुल तौकीर।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang