Tuesday, March 19, 2024

बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 : छत्तीसगढ़ी सुपर हिट गीत ‘मोहिनी’ को मिला बेस्ट एल्बम अवार्ड ; मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने दिया है आवाज

लाभेश घोष, बिलासपुर : बिलासा छोलीवुड अवार्ड 2022 में छत्तीसगढ़ी सुपर हिट ब्लॉकबस्टर गीत ‘मोहिनी’ को बेस्ट एल्बम अवार्ड मिला है। मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार ने इस गीत को गाया हैं।

मोहिनी की टीम ने कहा – ‘हमर मोहिनी के पूरा टीम के तरफ ले आप सभी झन ला बहुत बहुत धन्यवाद के आप मन हमर मोहिनी ला अतेक मया दे हव। बहुत बहुत आभार जय जोहार जय छत्तीसगढ़ ‘

बिलासा छॉलीवुड अवार्ड 2022 में मोहिनी परफॉर्मेंस : देखिए

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Jaiswal (@vidyajaiswal)

क्षेत्रीय संगीत धीरे-धीरे छाया से बाहर आ रहा है और मोनिका वर्मा और तोशांत कुमार के क्षेत्रीय गीत ‘मोहिनी’ की थाप पर नाचते हुए पूरे देश में लोकप्रिय हो रहा है।

क्षेत्रीय भाषा के गीत ‘मोहिनी’ ने सबसे तेजी से वायरल होने वाला हिट गाना बनकर राज्य के अन्य सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के बाद से, वीडियो हिट रहा है क्योंकि इसके मंत्रमुग्ध करने वाले गीतों ने ऑनलाइन बहुत अधिक कर्षण प्राप्त किया है। बड़े पैमाने पर जुड़ाव ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि यह 5.5 लाख रीलों के साथ 50 मिलियन व्यूज को पार कर गया है। यह गाना रिलीज होने के महज तीन महीने के अंतराल में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है।

सुनिए मोहिनी गीत

इस गाने को गायक, संगीत निर्देशक और गीतकार – मोनिका वर्मा और दुर्ग जिले के भिलाई इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रोफेसर तोशांत कुमार ने गाया है। तोशांत और मोनिका राज्य की एक ऐसी संगीतमय जोड़ी है जिसका संगीत युवा पीढ़ी को पसंद आता है। इससे पहले भी दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं।

राज्य के इतिहास में पहली बार, ‘मोहिनी’ ने पूरे भारत में पिछले दो महीनों से YouTube ग्लोबल चार्ट पर 35 वें स्थान पर पहुंचकर कई बॉलीवुड गानों को पीछे छोड़ दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस उपलब्धि की सराहना की है।

यह खबर भी पढ़े : 

CM भूपेश से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी’ की टीम ने की मुलाकात ; गायक मोनिका, तोषांत एवं CGYAA की चेयरमेन काजल रहें मौजूद

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang