Saturday, February 4, 2023

भाजपा छत्तीसगढ़ द्वारा आज “भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ – छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान” के तहत यहां श्रीराम चौक हुडको, भिलाई नगर में आम सभा का आयोजन किया गया।

 

Raipur: इस आमसभा में मुख्य बीजेपी प्रवक्ता अजय चन्द्राकर समेत अन्य पूर्व मंत्रियों ने भी अपनी बात रखी। पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “ये दुर्ग भिलाई जो स्टार्टअप देते थे, यहां के बच्चे बाहर जाकर दुर्ग जिले का नाम रोशन कर रहे हैं, यहां भूपेश बघेल जी एक करोड़ों मिलियन डॉलर का यूनिकॉर्न स्टार्टअप शुरू करते हैं उसका नाम है महादेव सट्टा एप।

उन्होंने आगे कहा कि “यहां बस इतना ही नहीं रेती चोरी का स्टार्टअप, हर प्रकार का नशा का केंद्र, दिन दहाड़े हत्या, हर प्रकार के अपराधी का संरक्षण, फिरौती, मर्डर सारी चीजें यदि कहीं घट रही है वह तो वह दुर्ग जिले में घट रही है जहां सबसे ज्यादा मंत्री हैं।”

उन्होंने कांग्रेस सरकार के द्वारा केंद्र की योजनाएं न लागू करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि “केंद्र की योजनाएं कांग्रेस सरकार यहां लागू नहीं कर रही, पेपर में जहां एक तरफ छपता है कि 40 हजार करोड़ रुपए की लागत से फ्रंटियर हाईवे बनेगा, वहीं दूसरी तरफ छपता है प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के प्रति बोरे से 2 किलो अनाज कांग्रेसी खा रहे हैं। यह घोटाला अरबों का है।”
इस आम सभा में जिला पदाधिकारी, भाजपा के पदाधिकारीगण, जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ कनिष्ठ कार्यकर्तागण जनसामान्य उपस्थित हुए।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang