Monday, January 30, 2023

नए साल में राजधानी पुलिस का तोहफा, मोबाइल मालिकों को लौटाई उनकी अमानत, लोगों ने की पुलिस की तारीफ

रायपुर: साल 2023 के पहले दिन यानी रविवार को राजधानी पुलिस ने गुम हुए 223 मोबाइल फोन लौटाए. गुम हुई मोबाईल पाकर रायपुर वासियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

मोबाईल फोन की घटना को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी और उप पुलिस अधीक्षक अपराध दिनेश सिन्हा को गुम मोबाइल फोन ढूंढ कर बरामद करने के लिए निर्देशित किया गया है.

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने आवेदकों द्वारा प्रस्तुत गुम मोबाइल फोन के आवेदनों पर गुम हुए मोबाइल फोन को ढूंढने का विशेष अभियान चलाया गया. साइबर यूनिट की टीम ने आवेदकों के गुम हुए कुल 223 मोबाइल को प्रदेश सहित अन्य राज्यों के अलग-अलग स्थानों से ढूंढकर बरामद किया. गुम मोबाइल की कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है.

लोगों ने की पुलिस की तारीफ

रविवार को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के हाथों मोबाइल फोन को उनके स्वामियों को वितरित कर नव वर्ष का तोहफा दिया गया. जिस पर मोबाईल फोन के मालिकों ने टीम सहित रायपुर पुलिस की तारीफ कर धन्यवाद दिया. इसके पहले भी 2022 में टीम ने आवेदकों के गुम हुए लगभग 01 करोड़ 50 लाख रुपये कीमत के कुल 610 मोबाइल फोन को रिकवर कर मोबाइल फोन स्वामियों को वितरित किया जा चुका है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang