Thursday, February 2, 2023

रायपुर में बीजेपी 29 दिसंबर को करेगी बड़ा आंदोलन

रायपुर 26 दिसंबर 2022: भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई द्वारा नगर निगम में महापौर पर अनियमितता एवं मनमानी का आरोप लगाते हुए एक बड़ा आंदोलन की तैयारी की जा रही है। 29 दिसंबर को भाजपा शहर जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल के नेतृत्व में नगर निगम का घेराव किया जाएगा। एकात्म परिसर में पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं पार्षद दल की एक बैठक के दौरान रविवार को सांसद सुनील सोनी ने कहा, महापौर परिषद बेलगाम हो गई है, जिसमें निजी हितों को साधने के अलावा कोई कार्य नहीं किया जा रहा है।

मैं केंद्र सरकार द्वारा भेजे जा रहे अनुदान के दुरुपयोग को लेकर शिकायत कर इस पर लगाम लगाने की मांग एडवाइजरी कमेटी में रखूंगा। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा, नियमों को ताक पर रखकर शैक्षणिक संस्थानों का व्यवसायीकरण किया जाता है तो वहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बन जाएगा। उन्होंने साइंस काॅलेज में नियमों के विपरीत चौपाटी निर्माण का भी जिक्र किया। शहर की अन्य चौपटियों में आए दिन गुंडागर्दी की घटनाएं होती हैं।

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा, अब नगर निगम में तानाशाही हावी हो गई है। भाजपा पार्षदों को अपने वार्ड की जनता के हितों के कार्यों के लिए भटकना पड़ता है। जनसुविधा के कार्यों के अलावा नगर निगम सब कर रहा है। स्मार्ट सिटी निर्माण के नाम पर चौक-चौराहों पर लाइट लगाने के अलावा कोई अधोसंरचना का कार्य नहीं किया जा रहा है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang