Friday, March 29, 2024

छत्तीसगढ़ पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री : अभिनेत्री को भाया बस्तर, कहा – बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन हैं चित्रकोट वाटरफॉल


बस्तर : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री दो दिनों के दौरे पर बस्तर पहुंची है। भाग्यश्री जगदलपुर में एक संस्था द्वारा आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता अवार्ड में शामिल हुई। जगदलपुर शहर के एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाग्यश्री ने बस्तर के प्राकृतिक सुंदरता की खूब तारीफ की।

मैंने प्यार किया, त्यागी, हवस जैसी हिट मूवी में काम करने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री बस्तर पहुंचीं हैं। वे जगदलपुर के कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड शो में शामिल हुईं। भाग्यश्री ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि, बस्तर बहुत खूबसूरत जगह है। यहां टैलेंट की कमी नहीं है। बस उन्हें मंच मिलना चाहिए। मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने के लिए गई थी। बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर ऑप्शन है। अगली बार आऊंगी तो पूरा बस्तर देखूंगी।

दरअसल, भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं हैं। उन्होंने कहा कि बस्तर की इमली का भी स्वाद चखा है। अगली बार आऊंगी तो यहां की खट्टी-मीठी इमली लेकर जाऊंगी। बस्तर के बोड़ा सब्जी के बारे में सुनी हूं। लेकिन, खाने का मौका नहीं मिला। यहां आने से पहले कानपुर, लखनऊ समेत अन्य बड़े शहरों में इवेंट के लिए गई थी, वहां जैसा प्यार मिला बिल्कुल ऐसा ही प्यार बस्तरवासियों ने भी दिया है।

सरकार को पर्यटन स्थलों में करनी चाहिए अच्छी व्यवस्था
भाग्यश्री ने कहा कि, बस्तर के पर्यटन स्थलों में सरकार को अच्छी व्यवस्था करनी चाहिए ताकि बॉलीवुड के फिल्मकार यहां पहुंचकर फिल्म प्रोडक्शन कर सकें। भाग्यश्री पहली बार बस्तर पहुंची हुई है। उन्होंने ने निजी संस्था द्वारा आयोजित इंवेंट में शामिल सभी प्रतिभागियों को ब्यूटीशियन के क्षेत्र में बेहतर बताया।

नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री ने कहा ये
पत्रकार वार्ता के दौरान बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भाग्यश्री से पत्रकारों ने सवाल भी पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए भाग्यश्री ने कहा नेपोटिज्म के अलग अलग मायने हो सकते हैं, लेकिन टैलेंट होने पर ही आप आगे बढ़ पाएंगे। भाग्यश्री ने इसके साथ ही कहा कि किसी भी बड़े स्टार के बेटे या बेटी पर कोई भी बड़ा प्रोडक्शन हाउस टैलेंट ना होने की स्थिति पर कभी भी पैसा नहीं लगाता।

गाना सुनाया, दर्शकों से किया मजाक
भाग्यश्री ने इवेंट में दर्शकों की फरमाइश पर अपनी फिल्म मैंने प्यार किया का टाइटल सॉन्ग गाया। साथ ही सभी को संबोधित करतीं हुईं बोलीं- आप लोग मुझे रुकने नहीं बोल रहे हैं, मैं अब जा रहीं हूं। फिर थोड़ा नाराजगी जाहिर कीं। कुछ देर बाद हंसी और बोलीं आप लोग बहुत प्यारे हो। मेरा दिल जीत लिए। जितना खूबसूरत बस्तर है उतने ही खूबसूरत यहां के लोग हैं।

इन हिट फिल्मों में कर चुकीं हैं काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री साल 1989 में सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म में काम कर चुकी हैं। 90 की दशक में आई यह एक रोमांटिक मूवी थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इसी के साथ 1992 में त्यागी, साल 2005 में हवस जैसी सुपर हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय से फैन्स का दिल जीता था।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang