Friday, March 29, 2024

Box office: सलमान की Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan मंगलवार को पड़ गई सुस्त, लेकिन सामने आ रहा कमाई का एक बड़ा मौका

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। हालांकि, फिल्म की कमाई मल्टिप्लेक्स में काफी गिरी है और इनकम इस बार सिंगल डिजिट में हुई है। हालांकि, सलमान की इस फिल्म के लिए उम्मीद बनकर आ रहा है अगला वीकेंड।

सलमान खान की इस साल ईद रिलीज़ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई पर मेकर्स और फैन्स दोनों की नजरें टंगी हैं। सलमान खान का स्वैग ही था जिनके दम पर फिल्म की कहानी कमजोर होने के बावजूद भी वीकेंड पर धमाल मचा गई। इसके बाद सबसे जरूरी था पहला सोमवार, जब ये देखना था कि Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में कितना दम है। हालांकि, फर्स्ंट मंडे वाले टेस्ट में सलमान खान के अलावा ढेर सारे सितारों से सजी ये फिल्म पास भी हो गई, लेकिन मंगलवार को कमाई लुढ़क गई है। हालांकि, आनेवाले वीकेंड को लेकर फिल्म से काफी उम्मीदें हैं जो कि बड़ा हॉलिडे वीकेंड होनेवाला है।

सलमान खान, पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, भाग्य श्री, पलक तिवारी, शहनाज गिल, जस्सी गिल, वेंकटेश जैसे की सारे सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि पांचवें दिन यानी मंगलवार को भी कमाई डबल डिजिट में हो सकती है। हालांकि, ऐसा हुआ लगी हैं और कमाई का आंकड़ा काफी नीचे आ लुढ़का है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में फिल्म की मंगलवार की कमाई को लेकर शुरुआती आंकड़े शेयर किए गए हैं। बताया गया है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पांचवें दिन मंगलवार को महज 6.5 करोड़ रुपये ही अपनी झोली में झटक पाई है। कमाई में ये करीब 30 % का ड्रॉप है जो यकीनन मेकर्स के लिए चिंताजन साबित हो सकता है।

सबसे अधिक असर मल्टिप्लेक्स पर

इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सलमान खान की इस फिल्म की कमाई पर सबसे अधिक असर मल्टिप्लेक्स में हुआ है। यहां वर्किंग डेज़ के बावजूद सोमवार को ईद का असर दिखा था और फिल्म ने अच्छी-खासी कमाी कर डाली। ये संभव है कि बिहार और यूपी के मुस्लिम आबादी वाले इलाकों के सिंगल स्क्रीन्स थिएटरों में अधिक कलेक्शन नजर आए।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Tuesday Collection:
ओवरऑल फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसने कुछ पांच दिनों में करीब 78 करोड़ से कुछ अधिक की कमाई की है । ऐसा लग रहा है कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले वीक में सलमान की ये फिल्म 87-88 करोड़ के आसपास पहुंचेगी। माना जा रहा है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार के अलावा फिल्म को 1 मई के हॉलिडे का भी भरपूर फायदा मिल सकता है और फिल्म की कमाई अच्छी साबित हो सकती है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan WorldWide Collection:
यहां बताते चलें कि सलमान खान की इस फिल्म ने दुनिया भर में सोमवार तक यानी चार दिनों में 126 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang