Monday, January 30, 2023

BREAKING : धड़ाधड़ 7 फायर, 2 कार-बाइक और कितने शूटर ? कौन थे वो खून के प्यासे कातिल, कहां गई गाड़ियां, पढ़िए ‘खूनी खेल’ की अनसुलझी स्टोरी

बिलासपुर। तारीख 14 दिसंबर, दिन बुधवार, ढलती शाम 4:30 बजे. दो कार संजीव का पीछा करती हैं. फिर ब्रेकर पर मौका पाते ही घेर लेते हैं. आव देखते हैं न ताव, धड़ाधड़ 7 बार फायरिंग करते हैं. दोनों तरफ से गोलियां बरसती हैं. जैसे की फिल्मी स्टाइल में कातिल आते हैं और फिर पलक झपकते गायब हो जाते हैं. खूनी स्क्रिप्ट भी ऐसे तैयार की गई कि वहां दूर-दूर तक कोई CCTV कैमरे नहीं. अब पुलिस के लिए कत्ल उतना ही रहस्मयी है, जैसे की कोई जादू हो और शूटर मौका-ए-वारदात से छू मंतर हो गए हों.

दरअसल, बुधवार की शाम बिलासपुर में बड़ी वारदात हुई है. सकरी थाना क्षेत्र में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. इस भयानक गोलीकांड में संजीव त्रिपाठी की मौत हुई है. संजीव की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

गोलीकांड से थर्रायी न्यायधानी

घटना 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. गोली कांड के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, क्योंकि संजीव त्रिपाठी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, जो पूरे घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है.

कहां गए कातिल ?

संजीव त्रिपाठी अपनी कार से आ रहे थे, तभी अज्ञात स्विफ्ट डिजायर कार में सवार 3/4 लोग आए. बाजू में बाइक से भी सकरी ओवरब्रिज के पास पहुंचे. उस पर गोली चला दी. बताया जा रहा है कि 6-7 राउंड फायर किया गया है. गोली चलाने के बाद दोनों गाड़ियां अलग-अलग दिशाओं की ओर फरार हो गईं.

कहां कहां लगी गोलियां ?

सिर, पेट में गोलियां लगी है. आपसी विवाद में गोली चलने की आशंका जताई जा रही है. सकरी बाईपास चौक में घटना हुई है. पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं.

सरकार पर कौशिक का हमला

वहीं अब इस घटना को लेकर बीजेपी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी पुलिस प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने दिनदहाड़े हुई इस घटना को कांग्रेस सरकार को फेलियर बताया है. अपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं.

कहां रुकी थी कार ?

एक ब्रेकर के पास उसकी एमजी हेक्टर कार धीमी हुई थी. दोनों तरफ से हमलावरों ने गोलियां बरसाईं. संजीव के सिर और शरीर पर तीन से अधिक गोलियां लगी हैं, जिसके उसकी वहीं मौत हो गई.

क्या बोली SSP पारुल माथुर ?

मामले को लेकर एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि ये घटना पेंड्रीडीह बायपास के पास हुई है. उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्विफ्ट डिजायर और एक बाइक में दो से तीन लोगों के आने की जानकारी मिली है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल से गोलियों के करीब 7 खाली खोखे मिले हैं. मृतक के सिर में गोली लगने से मौके पर ही मौत होने की आशंका है.

मौका-ए-वारदात पर मिले 7 खाली खोखे

एसएसपी ने बताया कि मामले में पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है. साथ ही मृतक के खिलाफ सिविल लाइन थाने में इसी साल उसके भाई ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई थी. मामले में मृतक की पत्नी और उनके परिवार से जानकारी जुटाई जा रही है. किसी तरह की धमकी या चेतावनी मिलने की जानकारी भी परिवार से ली जा रही है. फिलहाल पहले जो संपत्ति विवाद का मामला सामने आ रहा है उसकी भी जांच की जा रही है. आगे की कार्रवाई जारी है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang