Wednesday, April 17, 2024

BREAKING: कहीं बरसी लाठियां, कहीं चला हथियार तो कहीं चाकूबाजी की वारदात, पढ़िए पूरी खबर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में होली के दिन कत्ल के बाद चाकूबाजी और अब मारपीट की वारदात हुई है. रायपुर के माना कैंप वार्ड नंबर 7 में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट के दौरान एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिससे युवक लहूलुहान हो गया है. गंभीर चोटें आई हैं. लाठी डंडों से पिटाई की गई है. माना थाना क्षेत्र का मामला है.

चाकूबाजी की वारदात

वहीं तेलीबांधा थाने इलाके में चाकूबाजी की वारदात हुई है. साई मंदिर चौक के पास चाकूबाजी की घटना घटी है. होली खेलने के दौरान चाकूबाजी हुई है. आरोपी गोलू यादव, साईं तेलगु और मोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

चाकू मारकर हत्‍या

इसके पहले होली के दिन रायपुर में एक युवक की चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपी हेमंत साहू को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि नशे में विवाद के बाद आरोपी ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. घटना पंडरी थाना के सतनामीपारा की है.

बता दें कि राजधानी रायपुर में करीब 1000 पुलिसकर्मी सुरक्षा के मद्देनजर तैनात थे. कल रात होलिका दहन की रात को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला था. वहीं होली के दिन SSP प्रशांत अग्रवाल ने भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया था.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang