Thursday, March 28, 2024

आरक्षण पर बृजमोहन का सरकार पर हमला, कहा-राज्यपाल पर दोषारोपण कर रही राज्य सरकार

बिलासपुर 17 दिसंबर 2022: भाजपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिस राज्य के चार-चार आईएएस अफसर को जेल जाना पड़ रहा हो, वहां पर सुशासन कहां से होगा। आरक्षण को लेकर राज्य सरकार को श्वते पत्र जारी करना चाहिए कि उन्होंने क्या किया है। आरक्षण बचाने में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। अब अपनी गलती छिपाने के लिए राज्यपाल पर दोषारोपण कर रही है।

सीनियर भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास में बिलासपुर पहुंचे। यहां भाजपा कार्यालय में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए हुए कहा कि राज्य सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीते चार वर्ष का कार्यकाल गौरव दिवस नहीं छत्तीसगढ़ को शर्मसार करने वाला दिवस है। जहां पर अपराध बढ़ रहे हो, भ्रष्टाचार बढ़ रहा हो, जहां पर कोल, सड़क जंगल, जमीन, धान माफिया पैदा हो रहे हो, जहां नौजवानों को किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा हो, जहां विकास से काम अवरुद्ध हो गए हों, वहां केवल सीएम का सरकार का चेहरा चमकाने के लिए गौरव दिवस मनाना केवल दिखावा है और जनता के अधिकारों को छीनना है।

देश का पहला राज्य जहां के चार आईएएस अफसरों के यहां पड़ा छापा

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, जिस प्रदेश में चार आईएएस अधिकारियों के यहां ईडी का छापा पड़ा हो। यह देश के इतिहास में पहली बार होगा कि किसी एक राज्य के 4 आईएएस अधिकारियों के यहां ईडी का छापा पड़ा हो, जो देश की सबसे प्रतिष्ठित सर्विस है। वह आईएएस आईपीएस की सर्विस है, ऑल इंडिया सर्विस है। ऑल इंडिया सर्विस को बदनाम करना ये आने वाली पीढ़ी के लिए अच्छा संकेत नहीं है।

बृजमोहन अग्रवाल बोले- कांग्रेस को पश्चाताप करना चाहिए

पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी को पश्चाताप करना चाहिए। प्रदेश की जनता से माफी मांगना चाहिए। आरक्षण के मुद्दे पर सरकार को श्वेत पत्र जारी कर बताना चाहिए। 4 सालों में उन्होंने आरक्षण बचाने के लिए क्या किया। अपने लिए करोड़ों के वकील और अनुसूचित जाति पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के लिए उन्होंने किस वकील को खड़ा किया। 32 परसेंट आरक्षण से 20 परसेंट हो गया। इसके लिए कोई दोषी है तो वो सरकार है, सरकार इसके लिए जिम्मेदार है। लेकिन अपनी गलती छुपाने के लिए अब वही राज्यपाल के ऊपर दोषारोपण कर रहे हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang