Sunday, February 5, 2023

भाई ने लूटी बहन की आबरू, फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म, नाबालिग हुई 3 माह की गर्भवती

विदिशा 24 जनवरी 2023: मध्यप्रदेश के विदिशा जिले (Vidisha) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। 40 वर्षीय फुफेरे भाई ने नाबालिग बहन के साथ एक महीने तक दुष्कर्म (Brother raped sister) की वारदात को अंजाम दिया। इसका खुलासा तब हुआ, जब मेडिकल चेकअप में बच्ची गर्भवती (minor pregnant) मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी उसका गर्भ 3 महीने से कम का है। इसलिए उसके अबार्शन की तैयारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसके माता-पिता नहीं थे। बहन की शादी हो जाने के बाद भाई ने उसे हॉस्टल में भेज दिया था, जहां वह पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान 2 महीने पहले जब घर आई थी तो उसकी बुआ का लड़का उसको लेने आया था और कहा कि मां का हाथ टूट गया है। काम में सहारा मिल जाएगा, तो भाई अपनी मामा की नाबालिग लड़की को साथ ले गया।
इतना ही नहीं उसको धमकी दी गई कि उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा।

डर के मारे नाबालिग ने यह बात किसी को नहीं बताई। जब नाबालिग हॉस्टल में गई तो वहां पर रूटीन चेकअप के दौरान डॉक्टर को नाबालिग बच्ची डरी- सहमी दिखी। जब उसका परीक्षण किया तो उसके शरीर में कुछ परिवर्तन दिखे। जिसके बाद बाल कल्याण समिति को इस बात की जानकारी दी गई।

जब बाल कल्याण समिति ने बच्ची से पूछताछ की, तो बच्ची ने करीबी रिश्तेदार भाई द्वारा दुष्कर्म की बात बताई। बाल कल्याण समिति ने मामला महिला थाने को सौंप दिया है। उसने नाबालिग बहन के साथ 1 महीने तक दुष्कर्म किया। जब बच्ची ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई थी। एएसपी समीर यादव ने बताया कि आरोपी को जेल भी दिया गया है। बालिका को प्रोटेक्शन में रखा गया है। हॉस्पिटल में इंतजाम किए गए जहां वैधानिक की जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang