Tuesday, March 5, 2024

छत्तीसगढ़ भाजपा,पार्टी से बड़ा हुआ बिल्डर,भाजपा का गर्त में जाना क्या तय है……..!

छत्तीसगढ़ भाजपा : पार्टी से बड़ा हुआ बिल्डर,भाजपा का गर्त में जाना क्या तय है……! कर्नाटका चुनाव 2023 से सबक लेना शायद अभी बाकी……?

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी की छवि पहले से ही बनिया पार्टी के रूप में स्थापित है वहीं दूसरी ओर इसमें पतीला लगाने का काम एक बिल्डर भाजपा नेता द्वारा किया जा रहा है पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ में 5 स्थान पर वॉल राइटिंग करने की जवाबदारी सौंपी गई है कार्यकर्ता की जगह बिल्डर दो विधानसभा में वॉल राइटिंग करवा रहा है वह भी इस प्रकार की फिर से भाजपा सरकार  छोटा दिखाई दे रहा है एवं बिल्डर का नाम बड़ा बड़ा दिखाई दे रहा है लेकिन इसके बावजूद फंडिंग के चलते प्रदेश अध्यक्ष साव कार्रवाई करने में खुद को असहज महसूस कर रहे हैं जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता जा रहा है ।

एक कार्यकर्ता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि ऐसा लगता है कि पैसे का होना पार्टी का क्राइटेरिया है तो वे भी पार्टी का काम करने के बजाय पैसा कमाने में ध्यान देंगे जिससे आने वाले समय में पैसे के बल पर पार्टी में रुतबा हासिल किया जा सके, बरहाल इन सबके चलते छत्तीसगढ़ में भाजपा की मुश्किल बढ़ती जा रही है।

# Builder # Booth Wall Writing # BJP President SAO # Chhattisgarh BJP # Raipur BJP

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang