Friday, March 29, 2024

दूसरी बार मां बनने वाली हैं कार्डी बी, बेबी बंप दिखाते हुए शेयर की ‘न्यूड फोटो’

Entertainment Desk : हॉलीवुड रैपर कार्डी बी (Cardi B) के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। रविवार को कार्डी बी ने BET अवॉर्ड्स में अपनी परफॉरमेंस के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया। वहीं इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

खुश हैं कार्डी बी और ऑफसेट के फैन्स

बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद से कार्डी बी और ऑफसेट के फैन्स काफी खुश हैं। दरअसल Migos के साथ एक इवेंट में परफॉर्म करते हुए कार्डी ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इसके अलावा कार्डी बी ने सोशल मीडिया पर भी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कार्डी बी न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने ऊपर के बॉडी को पेंट किया है। कार्डी बी ने तस्वीर के साथ अपने पति को टैग करते हुए लिखा है, ‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

पहले भी लाइव किया था ऐलान

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कार्डी बी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान लाइव शो के दौरान किया है। इसके पहले भी अपनी पहली डिलिवरी का खुलासा भी उन्होंने लाइव शो के दौरान किया था। कार्डी बी की बेटी का नाम कल्चर किआरी है। कार्डी बी की बेटी कल्चर 3 साल की हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by OFFSET (@offsetyrn)

20 सितंबर 2017 को हुई थी शादी

गौरतलब है कि कार्डी बी और ऑफसेट, 20 सितंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। याद दिला दें कि कार्डी और ऑफसेट के रिश्ते में उतार चढ़ाव की भी कई खबरें सामने आई थीं और दोनों के रिश्ते में काफी विवाद देखने को मिले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang