Friday, March 29, 2024

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़ी ट्रेलर से जा टकराई कार ; 3 की मौके पर मौत, 2 घायल


बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में सोमवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल, कार सवार पांच लोग कोरबा से बिलासपुर आ रहे थे। तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 2 युवतियां गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए CIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार, कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह(27), सूरज राठौर(24), अपर्णा यादव, तनीषा आदिले और स्नेहा रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे। घटना तड़के तीन से चार बजे की है। उनकी कार नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार से आ रही थी। अभी वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे थे। उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक नहीं देख पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई।

मुख्यमंत्री बघेल ने गहरा दुख प्रकट किया

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में भरारी गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। श्री बघेल ने इस दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang