Connect with us

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

छत्तीसगढ़ : रायपुर में चैरिटी शो में बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने किया परफॉर्म, रकम से बनेंगे क्लासरूम ; राजकीय गमछा से हुआ स्वागत

Published

on

राज्य योजना आयोग के सदस्य गौरव द्विवेदी ने लकी अली को छत्तीसगढ़ का राजकीय गमछा पहनाया (लेफ्ट) कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हुए लकी अली (राइट)
Share This Now :

रायपुर : बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने शनिवार देर रात राजधानी रायपुर में एक चैरिटी शो में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उनका खुमार इस कदर युवाओं पर छाया है कि स्टेज पर पहुंचने के साथ ही रायपुरियंस ने लकी… लकी.. की आवाज और सीटी बजाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया। लकी ने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और बिना कोई बात किए सीधे सॉन्ग अनजानी राहों में… गाते हुए परफॉर्मेंस शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने न तुम जाने न हम…, जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल… और फेमस ओ सनम सॉन्ग सुनाया।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

दरअसल, रॉयल्स राउंड टेबल 317 और रॉयल्स लेडीज सर्कल के ​​​रायपुर यूनिट की ओर से आयोजित ​​​​रॉयल्स म्यूजिक फेस्ट सफरनामा में शामिल होने के लिए लकी अली पहुंचे थे। लोगों ने शोर मचाकर लकी का स्वागत किया। शो शुरू होने से पहले राज्य योजना आयोग के सदस्य और फिल्म पॉलिसी तैयार करने वाले गौरव द्विवेदी ने लकी का छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछा से स्वागत किया था। लकी इस गमछे के साथ मंच पर पहुंचे।

इससे पहले फेस्ट की शुरूआत सिंगर सिद्धार्थ स्लाथिया ने ऐसा देखा न था… सॉन्ग से की। इसके बाद उन्होंने चन्ना मेरे या मेरे…, रे कबीरा मान जा…, क्या हुआ तेरा वादा…, तू जाने न…, एक प्यार का नगमा है…, कभी कभी मेरे दिल में… जैसे सुपरहिट गाने गाए। लोग भी उनके साथ गुनगुनाते रहे। सिद्धार्थ की एक घंटे की परफॉर्मेंस के बाद लकी अली ने स्टेज पर एंट्री ली थी।

चैरिटी की रकम से बनेंगे क्लासरूम

राउंड टेबल संस्था से जुड़े अनिकेत मोटवानी, निखिल जिन्दल, अर्जुन दुबे, चेयरमैन प्रतीक केवलानी, कार्यक्रम संयोजक दिव्यम अग्रवाल, भूपेश बडवानी, मनीष लालवानी, आकाश कुमार, सुनील तिवारी, तेजिंद्र राजपाल ने बताया कि हमारी संस्था बीते 26 सालों से गरीब बच्चों के लिए क्लास रूम तैयार कर रही है। इस कॉन्सर्ट के माध्यम से जुटाई गई संपूर्ण राशि का भी उपयोग वंचित बच्चों के लिए क्लास रूम बनाने में किया जाएगा।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

सूट पहन शहनाज गिल ने दिखाई अदाएं, सादगी पर फिदा फैंस

Published

on

Share This Now :

पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

देसी अंदाज में नजर आईं शहनाज गिल

अपने लेटेस्ट पोस्ट में शहनाज गिल ने एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) शेयर किया, जिसमें वो ब्लू सूट पहन अपनी शोख अदाएं दिखा रही हैं। पंजाबी कुड़ी बन शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। चोटी और चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं। लाइट मेकअप के साथ हाथों में कंगन और कानों में झुमकों के साथ शहनाज ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

पंजाबी गाने पर किया डांस

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस गुरु रंधावा के पंजाबी सॉन्ग ‘जिंद माही आजा वे’ पर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। शहनाज गिल का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी शहनाज गिल के इस देसी अंदाज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। गौरतलब है कि आजकल शहनाज गिल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से शुरूआत करने वाली शहनाज गिल आज नेशनल स्टार बन चुकी हैं।

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू शहनाज गिल

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

Brahmastra 2 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी

Published

on

Share This Now :

Brahmastra 2:  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा (Brahmastra)’ के रिलीज के बाद से ही इसके दूसरे पार्ट को लेकर काफी बज बना हुआ है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

‘ब्रह्मास्त्र’के दूसरे पार्ट ‘देव’ में अमृता और देव की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका ‘अमृता’ का किरदार निभाती नजर आएंगी, क्योंकि फिल्म के पहले पार्ट में उनकी झलक देखने को मिली थी। लेकिन हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जब अयान मुखर्जी को फिल्म में दीपिका की झलक दिखाई गई तो इस पर उन्होंने कहा कि वह सीन डार्क था और उसमें किरदार का चेहरा साफ नहीं दिखाया गया था।

अयान मुखर्जी ने कहा, “मुझे लगता है कि आपने इसकी कल्पना की है। क्योंकि वह तस्वीर इतनी डार्क थी कि उसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा था।” वहीं फिल्म में दीपिका की एंट्री को लेकर आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि आप यही देखना चाहते थे। हर चीज को बताने का एक वक्त होता है। खूबसूरती देखने वाले की आंखों में छिपी होती है।”

‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई

कमाई की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 220 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

शाहरुख खान ने किय ब्रह्मास्त्र में कैमियो

‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान और नागार्जुन ने कैमिोय किया है। एंटरटेनमेंट की खबरों (Entertainment News) के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 400 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है, जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

बॉलीवुड तड़का - Entertainment

श्री हनुमान और भोलेनाथ से जुड़ा सोनम कपूर ने रखा बेटे का नाम

Published

on

Share This Now :

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने हाल ही में अपने बेटे का नाम सारी दुनिया को बताया है और उनके बेटे के नाम को जानने के बाद वह सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल सोनम ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है।

cnt_05nov22
3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

आप सभी को बता दें कि सोनम ने मुंबई में बच्चे का नामकरण किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की है। इसमें सोनम ने अपने बेटे के नाम का मतलब समझाया है, जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने लिखा, ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं।’

इसी के साथ सोनम ने आगे बताया, ‘प्राण वायु है, जो ब्रह्मांड में जीवन और बुद्धि की मार्गदर्शक शक्ति है। प्राण, इंद्र, शिव और काली के सभी देवता वायु से संबंधित हैं। वह जीवों में उतनी ही आसानी से प्राण फूंक सकता है, जितना वह बुराई को नष्ट कर सकता है। वायु को वीर, बहादुर और मंत्रमुग्ध करने वाला सुंदर कहा जाता है।’ सोनम के इस अंदाज के लोग कायल हो गए हैं और करीना को सोनम से कुछ सीखने के लिए कह रहे हैं। जी दरअसल करीना के बेटों के नाम तैमूर और जहांगीर हैं जो मुगल शासक से जुड़े हैं, इसी के चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। वहीं सोनम ने हिंदू धर्म को बढ़ावा दिया है, ऐसा कई लोग कहते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा 20 अगस्त को पेरेंट्स बने थे और आज उनके बेटे की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की गई। ऐसे में दोनों ने अपने बेटे का नाम बताया। वहीं बेटे के एक महीने पूरे करने पर सोनम ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की, जिसमें वह केक दिखा रही हैं। जी हाँ और इस शानदार केक पर लिखा है, ’30 डेज ऑफ लव।’ वायु के नामकरण की कुछ तस्वीरों को रिया कपूर ने भी शेयर किया था।

advt_02 - Copy
advt_04 - Copy
advt_01 - Copy
advt_03 - Copy
advt_02 - Copy advt_04 - Copy advt_01 - Copy advt_03 - Copy

Share This Now :
Continue Reading

Something New!!!!

RO-NO-12200/24

RO-NO-12200/24

RO-NO-12172/78

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Chhattisgarh Trending News

राज्य एवं शहर12 mins ago

कफन रैली में बेहोश हुई महिला, अनुकंपा नियुक्ति के लिए विधवा महिलाओं ने निकाली रैली

रायपुर. अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर 42 दिनों से विधवा महिलाएं राजधानी में धरने पर बैठी हैं. इन्होंने आज...

क्राइम3 hours ago

महादेव ऐप का सबसे बड़ा बुकी गिरफ्तार, दुबई में होने की अफवाह फैलाई, मगर भारत में ही छिपा था, दबाव बढ़ा तो खुद सरेंडर किया

दुर्ग पुलिस का ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसकी वजह से बड़े सटोरियों में दहशत है।...

राज्य एवं शहर3 hours ago

छत्तीसगढ़ में पानी से बिजली बनाने की बड़ी योजना

छत्तीसगढ़ में पानी से 7700 मेगावाट बिजली बनाने की नई तकनीक पर काम शुरू हुआ है। यह पंप स्टोरेज हाइडल...

क्राइम3 hours ago

CG crime: पिता की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश,सबूत छिपाने ऊपर से डाली झाड़ियां और कचरा,खून के छींटों ने खोल दी पोल

कोरबा जिले के रजगामार चौकी इलाके में अपने 65 साल के बुजुर्ग पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को...

क्राइम6 hours ago

हेड मास्टर ने की छात्रा से गंदी हरकत,लड़की ने बताई आप-बीती, फिर गिरफ्तार

कोंडागांव 30 नवम्बर 2022: छ्त्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में स्थित एक स्कूल के हेड मास्टर ने छात्रा के साथ छेड़छाड़...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Country News Today Exclusive3 months ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम3 months ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम3 months ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment3 months ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर3 months ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Special News1 week ago

CG में बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग,खैरागढ़ विश्वविद्यालय बना 1947 के जमाने का महल

रायपुर 21 नवम्बर 2022: छत्तीसगढ़ के शहरों में लाइट कैमरा और एक्शन वाला माहौल देखा जा रहा है। एक बॉलीवुड...

Special News2 weeks ago

फिल्म An Action Hero में जबरदस्त आइटम नंबर करते दिखीं नोरा फ़तेहि

मुंबई 18 नवम्बर 2022: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के...

Special News2 weeks ago

काफी समय से सुनने में हो रही थी दिक्कत, शख्स ने चेक कराया तो पता चला की 5 साल से फंसा है Earbuds

इंग्लैंड 17 नवम्बर 2022: आज से इस हाईटेक जमाने में हमें कई तरह के सुविधा मिलने लगा है। हेडफोन और...

Special News2 weeks ago

फ्लिपकार्ट ने शुरू की ओपन बॉक्स डिलीवरी, अब नहीं होगी गलत सामान की डिलीवरी

दिल्ली 17 नवम्बर 2022: ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते क्रेज के बीच कस्टमर्स को डैमेज्ड और गलत प्रोडक्ट्स की डिलिवरी के...

Special News2 weeks ago

बैक टू बैक छत्तीसगढ़ आएंगे बॉलीवुड एक्टर्स:स्वरा भास्कर, राजपाल यादव, जूही परमार जैसे स्टार्स पहुंचेंगे

रायपुर 14 नवम्बर 2022: राजधानी रायपुर और इसके आस-पास के इलाकों में जल्द ही बॉलीवुड स्टार्स का आना-जाना शुरू होने...

Advertisement

Trending