Wednesday, April 17, 2024

CG CRIME : लापता युवक की नदी में तैरती मिली लाश

सक्ती. जिले के सोननदी में एक युवक की तैरती हुई लाश (Youth’s dead body found floating in the river) मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस (police) मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले ली है और जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान गणेश राम साहू के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक 27 मार्च की शाम से लापता था. परिजनों ने हत्या कर शव को नदी में फेकने की आशंका जताई है. यह मामला हसौद थाना क्षेत्र का है.

जानकरी के अनुसार, गुंजियाबोर गांव के तालाब में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक की तैरती हुई लाश देखी. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. मृत युवक की पहचान गणेश राम साहू उम्र 37 वर्ष निवासी गुंजियाबोर के रूप में की गई है. वह मिस्त्री का काम करता था जोकि 27 मार्च की शाम से लापता था. परिजनों ने युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट 28 मार्च को हसौद थाना में दर्ज कराई थी.

परिजनों ने बताया की 27 मार्च को गणेश घर पर था. उसे किसी ने बुलाया और वो घर के बाहर चला गया. जिसके बाद देर शाम तक घर वापस नहीं आया और फोन लगने पर मोबाइल नबर भी बंद आ रहा था. रिश्तेदार से भी पता किया गया मगर गणेश का कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद आज सुबह युवक की लाश मिली, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. फ़िलहाल, इस इस पूरे मामले में हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang