Wednesday, April 17, 2024

CG ED BREAKING: छत्तीसगढ़ के कोरबा में कोल ट्रांसपोर्टर ब्लैक स्मिथ के दफ्तर में ED की दबिश, छापे से हलक पर अटकी कारोबारियों की सांसें

ED raid in Korba of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कोरबा में कोल ट्रांसपोर्टर ब्लैक स्मिथ (Coal Transporter Black Smith) के दफ्तर पर ED की टीम ने छापेमारी की है. ED की छापेमारी से कारोबारियों की सांसें हलक पर अटक गई है. व्यापारी दहशत में हैं. ED की टीम फाइलें खंगाल (ED raid in Korba of Chhattisgarh) रही है.

Coal Transporter Black Smith
मिली जानकारी के मुताबिक पॉवर प्लांटों से राख परिवहन का काम (ED raid in Korba of Chhattisgarh) करने वाली कंपनी ब्लैक स्मिथ के दफ्तर पर ईडी ने दबिश दी है. निहारिका स्थित ऑफिस में ईडी की एंट्री होते ही शहर के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. दो इनोवा और एक कार में लगभग दर्जनभर से अधिक अधिकारी पहुंचे हैं.

ED raid in Korba of Chhattisgarh
बता दें कि ईडी ने छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योगपति कमल सारडा (Industrialist Kamal Sarda) समेत कई अन्य लोगों के ठिकानों पर दबिश दी है. ईडी की यह कार्रवाई कोल मामले में चल रही जांच से जुड़ी बताई जा रही है. खबर है कि ईडी की यह कार्रवाई रायपुर, भिलाई में चल रही है. बिलासपुर, रायगढ़ और कोरबा में भी टीम के मूवमेंट के संकेत हैं.

बताया जा रहा है कि रायपुर में मंदिर हसौद के पास ग्राम बहनाकाड़ी के जमीन दलाल सुरेश बांदे और वीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए के यहां भी ईडी ने दबिश दी है. इन सभी जगहों पर दबिश देकर ईडी के अधिकारी जरूरी दस्तावेज खंगाल रहे हैं.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang