Tuesday, April 16, 2024

CG : कोरोना पर आपात बैठक : सभी जिलों में अलर्ट ; टेस्टिंग और अस्पतालों में व्यवस्थाओं बढ़ाए, बड़े आयोजन पर रोक ; लॉकडाउन पर यह बोले सीएम


‘निश्चित रूप से हम तीसरी लहर के तरफ बढ़ रहें है – सीएम बघेल’


रायपुर : मुख्यमंत्री निवास में कोरोना पर आज आपात बैठक बुलाई गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मीटिंग में अफसरों को निर्देश दिए गए कि संभागों और जिलों से जानकारी मंगाए। पता करें कि बाकी इलाकों में कोरोना की क्या स्थिति है।

लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सभी वर्गो से बात की जाएगी। अधिकारियों से कहा गया है कि व्यापारियों, औद्योगिक सेक्टरों से बात की जाए। उन्होंने कहा कि सबसे चर्चा करने के उपरांत कोई कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी नजर रखी हुई है। परिस्थितियों के अुनसार फैसला लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों की उच्च स्तरीय आपात बैठक ली। कोरोना के बढ़ते मामलों पर सभी जिलों को अलर्ट रहने कहा। रोजाना जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए। अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने कहा। सभी जगहों पर कोविड अनुकूल व्यवहारों का कड़ाई से पालन करवाने के निर्देश दिए।

 

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा की हम निश्चित रूप से तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी जल्द पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang