Friday, March 29, 2024

छत्तीसगढ़ : रायपुर में लड़की को बदमाशों ने मारी गोली, फिर फोन लूट कर भागे आरोपी : दोस्त के साथ जा रही थी रेस्टोरेंट


रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगातार जुर्म का ग्राफ बढ़ रहा हैं। ताजा मामला रायपुर शहर में गोली कांड का है। गुरुवार रात एक लड़की पर कुछ बदमाशों ने गोली चला दी। इस वारदात में लड़की की जान बच गई मगर वह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं। पुलिस अब इस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

आपको बता दे की ये घटना रायपुर के वीआईपी रोड इलाके की है। वीडब्ल्यू कैनयन होटल की तरफ जाने वाली सड़क पर यह घटना हुई। रायपुर के महावीर नगर इलाके की रहने वाली रितिका इसरानी अपनी सहेली के साथ डिनर करने रेस्टोरेंट की तरफ जा रही थी। होटल बीडब्ल्यू कैनियन के पास पड़ने वाली खाली सड़क पर पहले से दो बदमाश युवक अपनी बाइक पार्क करके खड़े हुए थे।

सुनसान सड़क पर रेस्टोरेंट की तरफ आगे बढ़ती युवती को देखकर वह रितिका की तरफ आने लगे। घबराकर रितिका ने अपना स्कूटर मोड़ना चाहा, लेकिन तब तक भागकर युवक उनके पास आ गए। रितिका की स्कूटर पर पीछे बैठी उसकी सहेली घबराकर भाग गई। रितिका से बदमाश उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे।

रितिका ने अपना मोबाइल उन्हें नहीं दिया तो एक युवक ने कट्टे से गोली चला दी। गोली रितिका के हाथ को छूते हुए निकल गई। घायल होकर रितिका वहां गिर पड़ी। इस बीच मोबाइल और युवती का इयर फोन छीनकर मौके से फरार हो गए। घायल रितिका को इलाज के लिए वी केयर अस्पताल भेजा गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang